108MP कैमरे वाला Xiaomi Mi Mix 4 इस साल नहीं होगा लॉन्च

- in Tech/Gadgets
Loading...

काफी समय से चर्चा है कि Xiaomi जल्द ही बाजार में कुछ नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। जिनमें बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi 8 समेत 108 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर वाला Mi Mix 4 शामिल है। जो कि Mi Mix 3 का ही अपग्रेड वर्जन हो सकता है। इस फोन में नए चिपसेट Snapdragon 855+ का उपयोग किया जा सकता है। पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट्स में जानकारी दी गई थी कि कंपनी Mi Mix 4 को इस साल Mi Mix Alpha स्मार्टफोन के साथ लॉन्च कर सकती है। लेकिन अब खबर है कि Mi Mix 4 के लिए यूजर्स को साल 2020 का इंतजार करना होगा। 

हालांकि कुछ दिनों पहले ही Mi Mix 4 स्मार्टफोन चीन की एक ऑनलाइन रिटेलर साइट पर लिस्ट किया गया था, जिसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि ये फोन जल्द ही दस्तक देने वाला है। लेकिन अब इसके लिए इंतजार करना होगा। weibo की रिपोर्ट के मुताबिक Xiaomi के ब्रांड मैनेजर ने इस बात को स्पष्ट कर दिया है कि इस साल Mi Mix 4 लॉन्च नहीं किया जाएगा। Mi MIX डिवाइस की लिस्ट में केवल Mi MIX Alpha का नाम शामिल है और ये फोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

वैसे अभी तक सामने आए Xiaomi Mi Mix 4 के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में टेलीफोटो और वाइड एंगल लेंस के साथ ही 108 मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL Bright HMX मेन सेंसर दिया गया है। यह फोन Snapdragon 855+ चिपसेट पर पेश किया जा सकता है।

वहीं Mi Mix Alpha में 180% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो उपलब्ध होगा। इस फोन की खासियत भी इसमें दिया जाने वाला 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है। कंपनी इस फोन को 5G और 4G दो वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। साथ ही लीक्स के मुताबिक इस फोन में कोई फिजिकल बटन और सेल्फी कैमरा नहीं दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस फोन को 19,999 युआन यानि लगभग Rs 2,00,000 की कीमत में लॉन्च कर सकती है।

Loading...
loading...

You may also like

आर्थिक सुस्ती के चलते ठंडा रहेगा ऑटो एक्सपो, बड़े ब्रांड्स में ज्यादा दिलचस्पी नहीं

Loading... 🔊 Listen This News मुंबई। कभी दिल्ली ऑटो