Xiaomi के सब-ब्रांड Black Shark ने घोषणा कर दी है की वो अपना लेटेस्ट गेमिंग-सेंट्रिक स्मार्टफोन Black Shark 2 को लॉन्च करेगी

- in Tech/Gadgets
Loading...

 Xiaomi के सब-ब्रांड Black Shark ने घोषणा कर दी है की वो अपना लेटेस्ट गेमिंग-सेंट्रिक स्मार्टफोन Black Shark 2 को भारत में लॉन्च करेगी। कंपनी ने रिवील किया है की फोन को 27 मई को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने लॉन्च इवेंट के लिए मिडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं। कंपनी ने यह भी बताया है की वो अपनी गेमिंग एक्सेसरीज जैसे की- Gamepad 2.0 समेत अन्य को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। हालांकि, इसकी कीमत और उपलब्धता की जानकारी फिलहाल नहीं है।

इससे पहले, स्मार्टफोन को India’s Bureau of Indian Standards (BIS) द्वारा सर्टीफी किया गया था, जिससे फोन के भारत में जल्द लॉन्च होने का अनुमान लगाया गया था। याद दिला दें, फोन को इस साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया है। Black shark की भारतीय बाजार में लगभग Rs 32,000 के आस-पास कीमत है। इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत लगभग Rs 43,000 है।

स्मार्टफोन की मुख्य खासियतों में लिक्विड कूलिंग 3.0 समेत 6.39 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है। गेमिंग फोन में ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ Adreno 640 GPU दिया गया है।

Loading...
loading...

You may also like

Redmi के अगले स्मार्टफोन में हो सकता है Samsung का 64MP कैमरा सेंसर

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन