Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

28 जून को दस्तक देगा, शाओमी का डुअल पॉप-अप कैमरे वाला स्मार्ट टीवी

जल्द ही कैमरे वाला स्मार्ट टीवी लॉन्च करने जा रही है। Mi TV 6 को 28 जून को चीन में पेश किया जाएगा। यह दुनिया का पहला स्मार्ट टीवी होगा जो डुअल पॉप-अप कैमरा के साथ आएगा। स्मार्ट टीवी में बिल्ट-इन कैमरा होने का मतलब यह है कि इसके जरिए वीडियो कॉलिंग की सुविधा भी ली जा सकती है।
शाओमी के अलावा और भी अपने सेल्फी कैमरा वाले स्मार्ट टीवी पहले पेश कर चुके हैं। हालांकि, ये स्मार्ट टीवी एक ही वेब कैमरा के साथ आते हैं। Xiaomi के इस स्मार्ट टीवी में डुअल पॉप-अप कैमरा मिलेगा। आइए, जानते हैं इस स्मार्ट टीवी के संभावित फीचर्स के बारे में। Mi TV 6 के लॉन्च से पहले कंपनी ने इसे टीज किया है।

इस स्मार्ट टीवी में 4.2.2 सराउंड साउंड सिस्टम मिलेगा। साथ ही, इसमें स्पैशियल ऑडियो मिलेगा। इस स्मार्ट टीवी में 100W का बिल्ट-इन स्पीकर दिए जाने की उम्मीद है। यह फ्लैगशिप स्मार्ट टीवी , दो HDMI 2.1 पोर्ट, फ्री स्टाइल प्रीमियम प्रोसेसर, और गेमिंग के लिए इसमें लो लैटेंसी फीचर भी मिलेगा। यह स्मार्ट टीवी Xbox सर्टिफिकेशन के साथ आएगा।

ग्लोबल टूर्नामेंट Free Fire All Star (FFAS) 2021 जल्द होने वाली है

चीनी कंपनी अपने इस स्मार्ट टीवी को खास तौर पर गेमिंग और प्लेटफॉर्म के जरिए कंटेंट कंज्यूम करने वाले यूजर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है। इस स्मार्ट टीवी में QLED क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी वाला डिस्प्ले फीचर मिलेगा। इसके डिस्प्ले में Vision IQ फीचर मिलेगा। इस फीचर के जरिए स्मार्ट टीवी के एम्बिएंट लाइट को ऑटोमैटिकली एडजस्ट किया जा सकेगा।
कंपनी फिलहाल इस स्मार्ट टीवी को चीन में लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्ट टीवी को चीन के अलावा अन्य बाजार में लॉन्च किया जाएगा या नहीं, ये तो 28 जून को पता चलेगा।

 

Exit mobile version