‘यमला पगला देवाना फिर से’ का टीज़र रिलीज़, फिल्म में मस्ताना बने सलमान

धर्मेन्द्रधर्मेन्द्र

मुंबई। देओल्स फॅमिली की हिट सीरीज ‘यमला पगला दीवाना’ की तीसरी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का धमाकेदार टीज़र रिलीज हो गया है। इस बार ‘यमला पगला दीवाना’ की इस तिगड़ी में मस्ताना भी शामिल हो गए हैं। मस्ताना के रूप में फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो है।  इस शानदार टीज़र में सलमान ने आवाज़ भी सुने को मिल रही है,और  टीज़र ख़तम होने तक सलमान की एंट्री मस्ताना के रूप में होती है।

धर्मेन्द्र

 पिछले दो भागों की तरह ये भी फुल एंटरटेनमेंट पैकेज

फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का निर्देशन नवनीत सिंह ने किया है। पिछले दो भागों की तरह ये भी फुल एंटरटेनमेंट पैकेज है।  इसमें धर्मेन्द्र, बॉबी देओल, और सनी देओल पहले की तरह ही लोगों को हसातें हुए, कॉमेडी करते हुए नज़र आ रहे है।  फिल्म में सनी देओल के फाइटिंग सीन भी हैं।सनी दो-दो ट्रैक्टर को खींचते नजर आ रहे हैं तो उनके ढाई किलो के हाथ के मुक्का से सबकुछ हिल जाता है।  यही नहीं, फिल्म में काफी मज़ेदार डायलॉग भी हैं।  टीज़र में बॉबी देओल ने फिल्म ‘शोले’ का एक सीन भी किया।

ये भी पढ़े :पिता सलीम ने दिया मैसेज, जिससे सुनकर रो पड़े सलमान खान

सलमान के फैन्स के लिए डबल दोज़

सलमान खान के फैन्स को मिलेगा डबल दोज़।

धर्मेन्द्र

क्योंकि कॉमेडी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में सलमान ने कैमियो किया है। सलमान खान को जैसे ही पता चला कि देओल्स अपनी फिल्म का टीज़र लेकर आ रहे हैं उन्होंने उसे ‘रेस 3’ के साथ अटैच करने को कहा।

देओल्स के साथ सलमान खान का रहा करीबी रिश्ता

सलमान खान का देओल्स के साथ काफी करीबी रिश्ता रहा है। धर्मेद्र, सलमान खान को अपने बेटे जैसा मानते हैं। जिस कारण सलमान धर्मेन्द्र के बेटे बॉबी देओल के करियर के काफी मदद कर रहे है।

धर्मेन्द्र

अभी हाल ही में खबर आई ही सलमान ‘दबंग 3’ की शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्म प्रोड्यूस करेगें जिसमे बॉबी देओल मुखिया भूमिका  में होगें।

 फिल्म 15 अगस्त को होगी रिलीज़

साथ ही फिल्म में कृति खरबंदा, असरानी और सतीश कौशिक भी हैं। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

धर्मेन्द्र

फिल्म का टीज़र देख के तो लग रहा है की फिल्म बहुत ही धमाकेदार होने वाली है।  सलमान के कैमियो से फिल्म को काफी फायदा हो सकता है। क्योकि अब फिल्म का सिर्फ देओल्स के फैन्स को ही नहीं बल्कि सलमान के फैन्स को भी इंतज़ार रहेगा।

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के साथ आ रही फिल्म ‘गोल्ड’

आपको बता दें की 15 अगस्त को ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के साथ अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ भी आ रही है।  अब देखना ये है आज़ादी के दिन आ रह दो बड़े स्टार्स की फिल्मों  में से किस का जादू दर्शकों पर चल पता है।

loading...
Loading...

You may also like

सतना में अमित शाह ने कहा- कांग्रेस ने तीन तलाक बिल का विरोध किया

सतना। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मध्यप्रदेश के सतना