Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यमुना एक्सप्रेस हादसा: स्कॉर्पियो और डंपर में टक्कर, दो महिलाओं समेत तीन की मौत

Road Accident

स्कॉर्पियो और डंपर में भीषण

दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर जिले के जेवर थाना इलाके के यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार तड़के स्कॉर्पियो कार और डंपर की टक्कर में दो महिला सहित तीन लोगाें मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। घायलों का एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इस हादसे की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद स्कॉर्पियो कार की खिड़की को तोड़कर शवों को बाहर निकाला। स्कॉर्पियो कार सवार आगरा से नोएडा की तरफ आ रहे थे। तेज रफ्तार डंपर आगरा की तरफ जा रहा था। घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

सबरीमाला मंदिर में अब तक 299 कोरोना वायरस संक्रमित मिले, मचा हड़कंप

उन्हाेंने बताया की स्कॉर्पियो कार सवार सुभाष, पवन दुबे, रिंकी, अनिता, सुमन शोहरतगढ़ सिद्धार्थनगर से नोएडा आ रहे थे जैसे ही उनकी स्कॉर्पियो जेवर थाना क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस वे पर रामपुर बांगर पुल के पास पहुंची तो उसी दौरान एक तेज रफ़्तार डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए कार से टकराया। इस हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में पवन दुबे, रिंकी, अनिता की मौके पर मौत हो गई जबकि सुभाष, सुमन गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को कैलाश अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। दोनों घायल जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version