यशवंत सिन्हा का मोदी पर बड़ा हमला, कहा- खाया नहीं तो नीरव को खाने तो दिया

- in ख़ास खबर, राजनीति
यशवंत सिन्हायशवंत सिन्हा

नयी दिल्ली। पीएनबी घोटाला मामले में बीजेपी नेता व पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा ने नीरव मोदी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने फिर वित्तमंत्री अरुण जेटली को आड़े हाथ लेते हुए इस मामले में जवाब मांगा है। सिन्हा ने कहा कि इसकी जवाबदेही वित्तमंत्री अरुण जेटली लें।अगर बैंक में कोई अच्छा काम होता तो वित्तमंत्री के रूप में उसका श्रेय अरुण जेटली को मिलता। वहीं जब भ्रष्टाचार हुआ है तो इसकी जिम्मेवारी भी उन्हें लेनी चाहिए।

पढ़ें:-इंवेस्टर समिट : कांग्रेस ने राजधानी में लगाए विवादित पोस्टर, पीएम पर हमला 

यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार दागे कई सवाल

एक न्यूज को दिए इंटरव्यू में  यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार पर हमला बोला उन्होने न खाऊंगा, न खाने दूंगा के नारे पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी ने खाया नहीं खाने तो दिया। नीरव मोदी को तो खाने भी दिया और फिर खाकर भागने भी दिया। आगे बोलते हुए सिन्हा ने कहा कि अगर आप चार साल से सरकार चला रहे हैं। तो यह कह कर नहीं बच सकते हैं कि यह घोटाला पहले से चला आ रहा था।

LoU का डाटा होना चाहिए सार्वजनिक : सिन्हा 

इस दौरान पूर्व वित्त मंत्री ने पीएनबी LoU सार्वजनिक करने की मांग की उन्होंने कहा कि यह डेटा शेयर किया जाना चाहिए कि मई 2014 से पहले पंजाब नेशनल बैंक घोटाले में कितने लेटर ऑफ अंडरटेकिंग जारी किये गये। फिर उसके बाद कितने जारी किये गये। ध्यान रहे कि अबतक की जानकारी के अनुसार, पंजाब नेशनल बैंक में नीरव मोदी का खेल 2011 से जारी था और मई 2014 के पहले डॉ मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार थी और उसके बाद नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।

यशवंत सिन्हा ने कहा है कि पंजाब नेशनल बैंक घोटाले से जनता में अच्छा संदेश नहीं गया है। विजय माल्या व ललित मोदी के केस में सरकार पर यह आरोप लग सकता था कि क्यों चले गये, कैसे चले गये, लेकिन नीरव मोदी केस में बहुत-सी बातें खुल रही हैं। परत-दर-परत वे सामने आ रही हैं। उन्होंने कहा कि यह खबर आयी है कि 2017 में नीरव मोदी के यहां इनकम टैक्स रेड हुआ था, तो फिर एफआइआर क्यों नहीं दर्ज की गयी। इसके बाद वे अपने पूरे परिवार के साथ देश छोड़ गये। ऐसी स्थिति से भ्रष्टाचार कर भागने वाले को मौका मिल गया।

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति