Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Year Ender 2023: 5 बॉलीवुड गाने जो सोशल मीडिया पर बने म्यूजिकल सेंसेशन

Bollywood Songs

Bollywood Songs

साल 2023 खत्म होने को है। यह साल इंडस्ट्री के लिए काफी अच्छा रहा है। वहीं सोशल मीडिया के लिए 2023 खास रहा है। आइए देखते हैं बॉलीवुड के 5 गाने (Bollywood Songs)  जो इस साल सोशल मीडिया पर म्यूजिकल सेंसेशन बनकर सामने आए।

दिलजीत दोसांझ और सिया का डायनामिक डुओ हस हस में

‘हस हस’ के लिए ग्लोबल सेंसेशन सिया के साथ दिलजीत दोसांझ की साझेदारी ने इंस्टाग्राम पर सनसनी मचा दी। ऑफिशियल वीडियो को यूट्यूब पर 4.88 मिलियन व्यूज मिलने के साथ, पंजाबी बीट्स और सिया की कमांडिंग वोकल्स का यह फ्यूज़न तेजी से हिट बन गया है। अपनी रिदम और एनरजेटिक वाइब्स के साथ यह गाना (Songs) दुनियाभर के यूज़र्स के मन में बस गया है।

अपारशक्ति खुराना का चार्ट-टॉपिंग कुड़िये नी और लेटेस्ट हार्टब्रेकिंग सॉन्ग तेरा नाम सुनके

अपारशक्ति खुराना के ‘कुड़िये नी’ ने इंस्टाग्राम पर धूम मचा दी है और अपनी कैची बीट्स और एंगेजिंग प्रजेंस के साथ म्यूजिक चार्ट में टॉप स्थान हासिल किया। अपारशक्ति के गाने को यूट्यूब पर 27 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। उनकी लेटेस्ट रिलीज़, ‘तेरा नाम सुनके’ पहले ही 4.38 मिलियन व्यूज तक पहुंच चुकी है, जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा और निरंतर सफलता को उजागर करती

शाहरुख खान की सौलफूल मेलोडी ‘चलेया’

बॉलीवुड के बेताज बादशाह शाहरुख खान ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान के ट्रैक ‘चलेया’ से इंस्टाग्राम पर धूम मचा दी। अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने, अनिरुद्ध रविचंदर के म्यूजिक और कुमार के लिरिक्स के साथ, इस मेलोडियस रेन्डिशन को तैयार किया, जिससे टाइमलेस स्टार के लिए पुरानी यादों और प्रशंसा की लहर पैदा हो गई। ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 249 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

विक्की कौशल का हार्टफेल्ट ‘तेरे वास्ते’

विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके से ‘तेरे वास्ते’ गाना इंस्टाग्राम पर गहराई से गूंजा। शादाब फरीदी और अल्तमश फरीदी के कोरस के साथ वरुण जैन द्वारा गाए गए इस गाने और सचिन-जिगर के म्यूजिक को यूट्यूब पर 313 मिलियन बार देखा गया है। इस गाने में अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए बेहतरीन शब्दों से पिरोये गए लिरिक्स मिलते हैं।

रणवीर सिंह का ग्रूवी ‘व्हाट झुमका’

रणवीर सिंह के रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का जानदार गाना ‘व्हाट झुमका’ को इंस्टाग्राम पर 222 मिलियन व्यूज मिले। वीडियो में उनका एनरजेटिक डांस वायरल हो गया, जिसपर यूज़र्स ने कई रील बनाईं। अपनी कैची बीट्स और सिंह के डांस मूव्स के लिए मशहूर यह गाना एक पॉपुलर चॉइस बन गया, जिसने यूज़र्स के फ़ीड में बॉलीवुड ग्लैमर को जोड़ दिया।

इन बॉलीवुड गानों ने न केवल 2023 में इंस्टाग्राम पर हंगामा मचा दिया बल्कि म्यूजिकल जादू पैदा करने की इंडस्ट्री की क्षमता को भी प्रदर्शित किया, जो हर तरह के दर्शकों के साथ जुड़ती और पसंद आती है।

Exit mobile version