Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण कुंद्रा ने शेयर किया धमाकेदार वीडियो

Karan Kundrra shares scintillating video

Karan Kundrra shares scintillating video

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) का पूरा कास्ट एंड क्रू इन दिनों गुजरात में हैं। दरअसल गुजार में ही इन दिनों सीरियल की शूटिंग हो रही है। ऐसे में सभी स्टार्स एक साथ ठहरे हैं और खूब धमाल कर रहे हैं। आए दिन ये सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर करते हैं जो आते ही वायरल हो जाते हैं। अब सीरियल की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) सेट के बाथरूम में फोटोशूट कराने जा रही थीं कि तभी वहां अपने फोन का कैमारा ऑन किए करण कुंद्रा (Karan Kundrra) आ जाते हैं। ऐसे में उन्हें देख शिवांगी जोशी चौंक जाती हैं। शिवांगी को लगता है कि ये कैसे यहां आ गए। थोड़ा शर्माने के बाद शिवांगी रिलैक्स होकर करण से बाते करने लगती हैं और बाथटब में बैठ कर पोज देती हैं।

अभिनेता अनिल कपूर ने बेटी के जन्मदिन पर दी ढेर सारी शुभकामनाऐं

करण (Karan Kundrra) भी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) से कहते हैं कि ये जगह फोटो क्लिक कराने के लिए अच्छी है। उन्हें पहले पता होता तो वो भी यहीं आते। वीडियो बनाते-बनाते वो बाथरूम के हाई टेक शीशे के लाइट इफेक्ट्स को भी देखते हैं। बता देने लोगों को दोनों का ये वीडियो खूब मजेदार लग रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर वीडियो छाया हुआ है।

 

Exit mobile version