पीली साड़ी वाली PWD ऑफिसर का TikTok पर डांस वीडियो वायरल

पीली साड़ी वाली PWD ऑफिसरपीली साड़ी वाली PWD ऑफिसर
Loading...

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के वक्त सोशल मीडिया पर पीली साड़ी पहनकर लाखों दिलों पर अपना जादू चलाने वाली PWD ऑफिसर एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं। इस बार भी उनकी पीली साड़ी ने उन्हें सोशल मीडिया पर काफी वायरल कर दिया है।

हाल ही में चाइनिज शॉर्ट वीडियो मेकिंग एप्प टिकटॉक पर उत्तर प्रदेश की पीडब्लू ऑफिसर रीना द्विवेदी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रीना डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया को रीना द्विवेदी का यह वीडियो इतना पंसद किया जा रहा है कि कुछ यूजर्स ने तो इस वीडियो को सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी पोस्ट कर दिया है।

ये उत्तर प्रदेश की PWD की बेहतरीन ऑफिसर अब बनी एक सोशल मीडिया सेंसेशन। जी हां, रीना द्विवेदी आजकल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड की गई एक वीडियो को लेकर एक बार फिर सु्र्खियों में हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में एक टिक-टॉक वीडियो अपलोड कीया जिसमें उन्होंने फिर एक बार पीली ड्रेस पहनी हुई थी। उस वीडियो में उन्होंने एक बेहद सुंदर फ्लोरल पीली ड्रेस पहन कर डांस करते हुए एक टिक-टॉक बनाई है। यह वीडियो इंटरनेट और बहुत से सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर वायरल हो रही है।

रीना द्विवेदी को एक बार फिर से पीली ड्रेस में देखकर यूजर्स उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है। ऐसे कह सकते हैं कि इस वक्त रीना सोशल मीडिया की संसेशन महिला बन गई हैं जिसे हर कोई पंसद कर रहा है।

 

बिग बॉस में आएंगी नजर रीना द्विवेदी

सोशल मीडिया पर रीना द्विवेदी को तो यूजर्स पहले ही पसंद करते थे लेकिन जब उनके फैंस को पता चला कि अब पीली साड़ी वाली महिला को अब टीवी पर भी देख पाएंगे तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। सूत्रों की मानें तो रीना बहुत जल्द कलर्स टीवी पर शुरु होने वाले शो बिग बॉस में नजर आने वाली हैं।

आपको बता दें कि रीना भी फैंस की पसंद और न पसंद का  काफी ध्यान रखती हैं इसलिए अभी तक जितने भी तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं उसमें रीना ने पीले रंग की ड्रेस पहनी हैं। पहली बार रीना अपने इस पीले अवतार में लोकसभा चुनाव के दौरान चर्चा में आईं थी। उन्होंने एक चमकदार तड़कती-भड़कती पीली साड़ी  के साथ काला चश्मा पहना था जिसमें वह चुनाव ड्यूटी के लिए लखनऊ पोलिंग बूथ पर पहुंची थी।

Loading...
loading...

You may also like

विदेश मंत्रालय के नाम से बनी पासपोर्ट की इस फर्जी वेबसाइट से सावधान रहें

Loading... 🔊 Listen This News विदेश मंत्रालय ने