शिकायत करने पर योगी कहते हैं राजनीति छोड़ दो : भाजपा विधायक

भाजपा विधायकभाजपा विधायक

देवरिया। अब सूबे  में एक के बाद एक भाजपा विधायक और सांसद को नाराज़गी बड़ती जा रही है जिससे सरकार की जमकर अब किरकिरी हो रही है। बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले, छोटेलाल और अशोक दोहरे दलित उत्पीड़न के मामले पर सीएम योगी को कटघरे में खड़े कर चुके हैं। भाजपा सरकार के मंत्री अब लगातार योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोल रहे है। अब इसी बीच ९ईण सभी विधायको और सांसदों के बीच एक नया नाम सामने आया है। ये वो नाम है जो देवरिया के बरहज से भाजपा विधायक सुरेश तिवारी का है विधायक सुरेश तिवारी का दर्द है कि सीएम योगी से अधिकारियों की शिकायत करने के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है।

शिकायत करने पर योगी कहते राजनीति छोड़ दो : भाजपा विधायक

भाजपा विधायक सुरेश तिवारी का कहना है कि सूबे के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ विधायको की नही सुनते और वे अपनी मनमानी करते है। अगर कोई विधायक किसी अधिकारी से शिकायत करता है तो उसे राजनीती छोड़ देने को कहते है। मीडिया से बातचीत में विधायक ने देवरिया के डीएम सुजीत कुमार और सीडीओ राजेश त्यागी पर भी भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद को भी जमकर खरीखोटी सुनाई। विधायक सुरेश तिवारी ने कहा कि रुद्रपुर कस्बे में कई स्थानों पर अवैध शराब का धंधा चलता है। भाजपा विधयक सुरेश तिवारी ने बताया रुद्रपुर कस्बे में कई स्थानों पर अवैध शराब का धंधा चलता है। इस शराब के धंधे को राज्यमंत्री जयप्रकाश निषाद का लड़का और उनके गुर्गे चलाते हैं। जब इस मामले पर जिले के एसपी से शिकायत की तो गुड वर्क करने वाले इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया।

ये भी पढ़े : उन्नाव गैंग रेप केस में हिरासत नही गिरफ्तारी करे सरकार : हाईकोर्ट 

भाजपा विधायक ने बताया कि ये पूरा अवैध शराब का सारा गोरखधंधा राज्य के मंत्री के उंगलियों के इशारे पर चलता है मैंने डीएम को ६ बार फोन किया है लेकिन मेरा फोन एक बार नही उठा है।और सीडीओ भी सुनवाई क्र रहे है इसे लेकर मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा। कोई जवाब नहीं मिला। मुख्यमंत्री से शिकायत करने पर कहा जाता है कि राजनीति छोड़ दो।

loading...
Loading...

You may also like

नहीं मिला वेतन तो विद्युत आपूर्ति कर दिया ठप

सिद्धार्थनगर। विद्युत उपकेंद्र लोटन छेरियाकाछा में कार्यरत संविदा