Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाहुबली मुख्तार अंसारी के होटल गजल पर चला योगी सरकार का बुलडोजर

मुख्तार अंसारी

मुख्तार अंसारी का होटल गजल

माफिया डॉन और बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन जारी है, एंटी-भूमाफिया ऑपरेशन के तहत रविवार सुबह मुख़्तार अंसारी के आलीशान होटल गजल को जेसीबी मशीनों की सहायता से जमींदोज कर दिया गया। यह होटल मुख़्तार अंसारी की पत्नी और बेटे का नाम था। गाजीपुर जिला प्रशासन का आरोप है कि अवैध तरीके से गलत नक्शे के तहत इस होटल का निर्माण करवाया गया था।

गौरतलब है कि 8 अक्टूबर एसडीएम गाजीपुर ने होटल के ध्वस्तीकरण को लेकर नोटिस जारी किया था। इस नोटिस के खिलाफ मुख़्तार अंसारी का परिवार हाईकोर्ट पहुंचा था। लेकिन हाईकोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिली। हाईकोर्ट ने डीएम के समक्ष अपील करने का निर्देश दिया था।

मप्र, छत्तीसगढ और हरियाणा आदि राज्यों के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने दी बधाई

इसके बाद याचिकाकर्ता ने डीएम के समक्ष अपील की थी। शनिवार देर शाम डीएम की अध्यक्षता वाली बोर्ड ने अपील को ख़ारिज कर दिया। जिसके बाद रविवार सुबह जेसीबी मशीनों के साथ होटल गजल पहुंचा और धव्स्तीकरण की कार्रवाई शुरू की।

गौरतलब है कि अभी तक मुख़्तार अंसारी के परिवार, करीबी रिश्तेदार और गुर्गों के खिलाफ वाराणसी, मऊ, जौनपुर, गाजीपुर और वाराणसी में ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। अवैध तरीके से कब्जाई जमीनों की कुर्की से लेकर शस्त्र लाइसेंस तक निरस्त किए गए हैं। इतना ही नहीं जिल प्रशासंन ने मुख़्तार अंसारी गैंग को आर्थिक चोट पहुंचाने के लिए उसके गुर्गों के अवैध कारोबार पर भी अंकुश लगाया है।

Exit mobile version