Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

योगी सरकार राजनीतिक दुर्भावना से काम कर रही है : संजय सिंह

संजय सिंह

संजय सिंह

लखनऊ। आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गुरूवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार राजनीतिक दुर्भावना से काम कर रही है और कानून और संविधान की धज्जियां उड़ा रही हैं।

श्री सिंह ने यहां पत्रकारोें से कहा “ मैं पिछले कई दिनों से लगातार मीडिया के माध्यम से जनता के मुद्दों को उठा रहा हूं। इस बात से योगी सरकार इतना बौखला गई है कि उसने मेरे ऊपर एक के बाद एक 10 एफआईआर करवा दी। मेरा कार्यालय खाली करा दिया, आये दिन नोटिस भेजते रहते हैं।”

चौकी में युवक की पिटाई पर गुस्साई भीड़ ने किया पुलिस टीम पर पथराव, ASP सहित नौ पुलिसकर्मी घायल

उन्होने कहा कि 27 अगस्त को गोमती नगर थाने में मेरे खिलाफ नोटिस जारी किया गया जिसमें सुबह दस बजे दरोगा ने साइन किया और उसी दिन सुबह दस बजे थाने में उपस्थित होने को कहा। 27 तारीख को ही नोटिस भेजकर 27 तारीख को थाने में मौजूद होने के लिए कहा गया। सूचना संचार के युग में एक फोन अथवा मैसेज करके उन्हे थाने में बुलाया जा सकता था लेकिन उन्हे डाक के जरिए नोटिस भेजी गई जो आज तीन सितंबर को मिली हैं।

श्री सिंह ने कहा कि योगी सरकार मुझे डराने की कोशिश ना करे संविधान का पालन करे, कानून का पालन करे। उन्होंने कहा कि मुझे धमकी पत्र ना भेजें मैं हमेशा जनता के मुद्दे उठाता रहूंगा।

 

Exit mobile version