Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अन्न महोत्सव मना कर गरीबों का मजाक उड़ा रही है योगी सरकार : संजय सिंह

sanjay singh

sanjay singh

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि कुपोषण में देश भर में अव्वल योगी सरकार अन्‍न महोत्‍सव मना कर लोगाेें की गरीबी का तमाशा बनाने का काम कर रही है।

श्री सिंह ने शनिवार को पत्रकारों से कहा कि स्‍वास्‍थ्‍य सेेवाओं में यूपी का नंबर देश में 21वां है। श‍िक्षा के मामले में यूपी 18वें पायदान पर है। कुपोषण में यूपी नंबर वन है। इसके बाद भी योगी सरकार अन्‍न महोत्‍सव मनाकर लोगाेें की गरीबी का तमाशा बनाने का काम कर रही है। पांच कि‍लो अनाज के ल‍िए लोगों को पांच-पांच घंटे बैठाया जा रहा है। सरकारी पैसे का इस्‍तेमाल भाजपा अपने प्रचार के ल‍िए कर रही है। अन्‍न महोत्‍सव में जो झोला द‍िया जा रहा है, उस पर भाजपा के नेताओं की फोटो के साथ पार्टी का चुनाव च‍िह्न भी बना हुआ है। राज्‍यपाल को इसका संज्ञान लेना चाहिए।

उन्होने कहा कि यह अन्‍न महोत्‍सव दरअसल सरकार के पैसे से पार्टी का प्रचार करने की भाजपा की एक योजना मात्र है। इससे भाजपा का असली चेहरा बेनकाब हुुुुुआ है।

संजय स‍िंह ने कहा क‍ि राम मं‍द‍िर न‍िर्माण में देरी की असल वजह भाजपाइयों की चंदा चोरी है। ढाई करोड़ की जमीन महज पांच मि‍नट बाद साढ़े अट्ठारह करोड़ रुपये में खरीद ली जाती है। इस बारे में जब सवाल उठाते हैैं तो भाजपा के लोग खुलेआम धमक‍ियां देने लग जाते हैं। लोक आस्‍था के प्रतीक प्रभु श्रीराम के नाम पर चंदा चोरी करने वालों को आम आदमी पार्टी जेल पहुंचाकर ही मानेगी। भाजपा की इन सारी करतूतों का ह‍िसाब आने वाले व‍िधानसभा चुनाव में जनता अपने वोट से करेगी। जनता का मूड देखते हुए 2022 में यूपी से भाजपा की व‍िदाई तय नजर आ रही है।

Exit mobile version