Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

योगी सरकार संवैधानिक अधिकारों के दमन पर तुली है : अखिलेश

akhilesh yadav

अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज योगी आदित्यनाथ की सरकार पर ठोंक दो संस्कृति पर काम करने का आरोप लगाया और कहा कि उत्तर प्रदेश की वर्तमान सरकार संवैधानिक अधिकारों के दमन पर तुली है।

मानवाधिकारों से सरकार को चिढ़ है। विशेष सुरक्षाबल के जरिए ठोंक दो संस्कृृति के तहत अब जिसे चाहे, जहां चाहे उठा लें, ना वारंट, ना बेल, ना सबूत और नहीं सुनवाई। जिस पर मुख्यमंत्री की निगाह टेढ़ी हुई, उसकी शामत आना तय है। श्री यादव ने कहा कि आज पूर्व सांसद सीएन सिंह के घर शोक संवेदना प्रकट करने जा रहे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम तथा उनके साथ अन्य नेताओं को रायबरेली में गिरफ्तार कर लिया गया ।

ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में दारोगा समेत छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट

इसीतरह सीतापुर के महोली में मृृतक कमलेश मिश्रा के घर सांत्वना देने जा रहे विधायक एवं पूर्व मंत्री मनोज पाण्डेय को भी वहां नहीं जाने दिया गया। भाजपा सरकार पूरी तरह अमानवीय और संवेदन शून्य हो गई है। किस अधिकार से अब किसी के दुःख में भी वह किसी को शरीक नहीं होने देगी?

ब्रेंडन मैक्कुलम : न्यूजीलैंड 2019 विश्व कप के फाइनल में पहुंचने में रहा कामयाब

उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष पर फर्जी आरोप लगाकर जेल भेजा गया। सरधना नगर पालिका परिषद की चेयरपर्सन के पति एवं पुत्र पर झूठा एससी/एसटी एक्ट का मुकदमा लगाया गया जबकि सफाई कर्मचारी संघ का कहना है कि मुकदमा फर्जी है। मुख्यमंत्री के आदेश पर यह सब हो रहा है।

Exit mobile version