Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

झूठ और फरेब का पुलिंदा है योगी सरकार: स्वामी प्रसाद मौर्य

Swami Prasad Maurya

Swami Prasad Maurya

महोबा। समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने रविवार को उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए उसे झूठ और फरेब का पुलिंदा करार दिया है।

मध्य प्रदेश में छतरपुर जिले के गढ़ी मलहरा में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में सम्मलित होने के लिए जाते समय महोबा में कुछ समय के लिए रुके स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya)  ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने देश व प्रदेश को तबाह करके रख दिया है। सभी तरफ विकास कार्य ठप होकर रह गए है। महंगाई चरम पर पहुंच गई है जिससे आम आदमी का जीना मुहाल है। भाजपा के लोग समाज को धर्म और जाति के आधार पर बांटने का काम कर रहे है। जिससे आपसी प्रेमए भाईचाराएसद्भावना का माहौल दिन प्रतिदिन खराब हो रहा है। सूबे की जनता इसकी असलियत जान गई है। घोसी में हुए उप चुनाव के परिणाम ने इसे साबित भी कर दिया है।

स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya)  ने कहा कि भाजपा के लोग गाल बजाने और बड़ी.बड़ी बातें करने में माहिर है। चुनाव के दौरान मतदाताओं से झूठे वायदे कर वोट हथिया लेते है और सत्ता मिलते ही सब कुछ भूल जाते है। बुंदेलखंड के सभी जिलों में मेडिकल कालेज खोले जाने की सरकार की घोषणा बीते छह सालों में पूरी नही हो सकी। बुंदेलों के लिए पानी की समस्या यथावत बनी हुई है। यहां से मिलने वाले खनिज राजस्व को ही यदि क्षेत्र के विकास में खर्च किया गया होता तो आज इस इलाके की तस्वीर दूसरी होती।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान प्रदेश में हुए विकास कार्य आज भी नजीर बने हुए है। सरकार को सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखकर कार्य करना चाहिए। केवल मन्दिर.मस्जिद की बातों से आमजन का भला होने वाला नही है।

सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya)  ने दावा किया कि भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। मतदाताओं ने अब भाजपा को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव सहित आने वाले दिनों में होने वाले पांच राज्यो के विधान सभा चुनावों में उसका सूपड़ा साफ होना तय है। घोसी में उप चुनाव के परिणामों ने समाजवादी पार्टी व इंडिया गठबंधन का भविष्य उज्ज्वल होने के संकेत दे दिए है। सुभासपा नेता ओमप्रकाश राजभर का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि बड़बोले नेताओं के दिन लद चुके है। ऐसे नेता भाजपा को ही मुबारक है।

Exit mobile version