योगी पीएम मोदी को धोखा देकर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का करवा रहे हैं शिलान्यास

पूर्वांचल एक्सप्रेसवेपूर्वांचल एक्सप्रेसवे

लखनऊ। पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का शिलान्यास करने वाले हैं। इससे पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर पीएम मोदी को धोखा देने का आरोप लगाया है। दरअसल अखिलेश ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ पीएम मोदी धोखा को दे रहे हैं। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को काट दिया गया है और यह बात मोदी को भी पता नहीं है।

पढ़ें:- आलमबाग हाईटेक बस अड्डे में भ्रष्टाचार का खेल, पहली ही बारिश में टपकने लगी छत 

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे समाजवादी सरकार की देन : अखिलेश यादव

अखिलेश ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के शिलान्यास पर भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए शनिवार को कहा कि एक्सप्रेसवे समाजवादियों की देन है। इस एक्सप्रेस वे का नाम पहले समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे है उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने इस इसका नाम बदलकर पूर्वांचल एकस्प्रेस कर दिया है। अगर प्रदेश में आज हमारी सरकार होती तो यह एक्सप्रेसवे बनकर तैयार हो गया होता।

इस दौरान अखिलेश ने सबसे कम समय में एक्सप्रेसवे तैयार करने का दावा किया उन्होंने कहा कि हमने सबसे कम समय में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे बनाकर दिखाया। ये उदाहारण है कि कैसे कम समय में जमीन ली जा सकती है और कैसे कम समय बनाया जाता है।

पढ़ें:- बसपा एमएलसी महमूद अली समेत को 4 को बड़ा झटका, घरों पर होगा कब्जा 

पीएम मोदी को धोखा दे रहे हैं सीएम: योगी

पूर्व सीएम ने अखिलेश ने पीएम मोदी को धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ पीएम मोदी को धोखा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को काट दिया गया है और यह बात मोदी को भी पता नहीं है। ये पीएम के साथ धोखा उन्हें पता भी नहीं चल रहा है कि क्या हो रहा है उनसे सिर्फ उद्धाटन कराया जा रहा है।

देश को अब नए पीएम की जरूरत है जनता को सब पता है। वह सब समझती है। वो शांत इसलिए है क्योंकि उसे तारीखों का इंतजार है। वहीं, कांग्रेस से गठबंधन को लेकर अखिलेश ने कहा, ‘हम दोस्ती नहीं तोड़ते हैं हम तो सामाजिक सदभाव और सामाजिक न्याय के लिए काम करते हैं और करते रहेंगे।

loading...

You may also like

पर्रिकर की बीमारी के बीच भाजपा को लगा बड़ा झटका, हटाने पड़े दो मंत्री

नई दिल्ली। गोवा में भाजपा की मुश्किलें कम