Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

योगी जी, ये जो पब्लिक है, सब जानती है : प्रियंका गांधी वाड्रा

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी व महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि देश के युवा सरकार से नौकरी मांग रहे हैं, लेकिन उन्हें अपमान और बेरोजगारी दी जा रही है।

श्री गांधी और श्रीमती वाड्रा ने शुक्रवार को ‘छात्र चाहते हैं नौकरी’ अभियान के दौरान सरकार की तीखी आलोचना की है। कहा कि देश के जिन युवाओं को हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया गया था। उन युवाओं के सपनों को कुचला जा रहा है।

सोशल मीडिया पर ‘छात्र मांगे नौकरी’ अभियान के तहत श्री गांधी ने ट्वीट किया “ लेकिन सरकार दे रही है-पुलिस के डंडे,वॉटर गन की बौछार, राष्ट्रविरोधी होने का टैग और बेरोज़गारी।

श्रीमती वाड्रा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता में आने से पहले देश में हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन आज रोजगार की स्थिति यह है कि बेरोजगारी पिछले 45 साल के चरम पर है, 28 लाख सरकारी नौकरियों के पद खाली हैं, भर्ती, इम्तिहान, परिणाम और ज्वाइनिंग का नामोनिशान नहीं।

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव ने इससे पहले राज्य की योगी सरकार पर हमला किया और कहा कि विज्ञापन की सरकार, झूठा सारा प्रचार, ट्विटर पर बांटे नौकरी, युवा को किया दरकिनार। योगी जी, ये जो पब्लिक है, सब जानती है। उत्तर प्रदेश के युवाओं से 70 लाख नौकरियों का वादा था मगर लाखों पद खाली पड़े हैं। युवा भर्तियों, परिणामों और ज्वाइनिंग का इंतजार करते-करते परेशान हैं।”

 

Exit mobile version