ABVP बोली योगी का मंत्री करता है दलाली और चोरी, विधानसभा के सामने फूंका पुतला

ABVP
Please Share This News To Other Peoples....

लखनऊ। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP ) ने योगी सरकार को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। शकुन्तला विवि को मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने दलाली और चोरी का अड्डा बना दिया है। जो विवि शीर्ष स्तर पर जा रहा था, उसे मंत्री ने अपनी मनमानी के चक्कर में पढ़ाई को माहौल को खराब कर दिया है। उन्होंने बताया कि पिछले कई दिनों से यहां पर पूर्णकालिक कुलपति न होने के कारण विवि में पढ़ाई व्यवस्था से लेकर सारी व्यवस्थाओं को चौपट कर दिया है ।

ABVP ने छात्रवृत्ति न मिलने का मुख्य दोषी  है मंत्री ओमप्रकाश राजभर को बताया

रविवार को ABVP ने प्रदेश  सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर का विधानसभा के  सामने  पुतला फूंका। ABVP के प्रान्त संगठन मंत्री सत्यभान सिंह ने  पिछड़े और दलितों की छात्रवृत्ति न मिलने का मुख्य दोषी ठहराया है। इनके पास दिव्यांगता का मंत्रालय होने के बावजूद भी यह दिव्यांगों के हकों में डाका डाल रहे हैं। हर विषय में कमीशन बाजी का खेल कर रहे हैं। मनमानी ढंग से विवि को संचालित करवा रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-बीजेपी सांसद की खातिरदारी में जुटे थे डॉक्टर, दवा न मिलने पर मरीज ने तोड़ा दम 

डॉ. शकुन्तला मिश्रा विवि बना राजभर का राजनीतिक कार्यालय

डॉ. शकुन्तला मिश्रा नेशनल रिहैबिलिटेशन यूनिवर्सिटी अब राजभर का राजनीतिक कार्यालय बन गया है। इस पर रोक न लगी तो छात्रों का भविष्य अंधकार की ओर चला जायेगा। एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि एक सप्ताह में अगर विवि के हालत न सुधरे तो ओमप्रकाश राजभर के घर का घेराव किया जायेगा।

एक छात्रा की मौत पर भी मंत्री ने  नहीं की कोई कार्रवाई

ABVP के  विभाग संगठन मंत्री अभिलाष ने बताया कि डॉ. शकुन्तला मिश्रा नेशनल रिहैबिलिटेशन यूनिवर्सिटी में वर्तमान में पढ़ाई का माहौल खत्म हो गया है। वहां से राजनैतिक गतिविधियों को बढ़ावा दिया जा रहा है। पिछड़ों और दलितों को मिलने वाली वाली छात्रवृत्ति लगातार देरी हो रही है। छात्रावासों की समस्याओं की अनदेखी हो रही है। कई बार ज्ञापन देने के बाद भी मंत्री जी सो रहे हैं। उनसे वार्ता का प्रयास किया गया, लेकिन मिले भी नहीं। एक छात्रा की मौत पर भी मंत्री ने कोई कार्रवाई  भी नहीं की।

कैन्टीन व्यवस्था और छात्रों को मिलने वाली वाई-फाई व्यवस्था को ध्वस्त

इस मौके पर ABVP  के प्रदेश सह मंत्री विवेक सिंह मोनू और उज्जवल त्रिपाठी के नेतृत्व में सारे सारे कार्यकर्ता जीपीओ पर एकत्रित होकर मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की है । महानगर संगठन मंत्री अंशुल श्रीवास्तव ने कहा कि कैन्टीन व्यवस्था और छात्रों को मिलने वाली वाई-फाई व्यवस्था को ध्वस्त कर रखा है। बार-बार कहने बावजूद भी वह विवि की व्यस्था ठीक नहीं कर पा रहे हैं। इस दौरान विनय सिंह, हेमन्त, अनुज, सूरज, रितेश, हरदेव, हर्षित, राजकुमार यादव, अतुल, सुभाष, अखण्ड, अंकेश अमन, रवि, गौरव, हैरी समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Related posts:

उपजिलाधिकारी का आदेश नहीं मान रहे दबंग
VIDEO : लखनऊ में BJP के पूर्व पार्षद की एसओ को खुलेआम धमकी-औकात में रहना नहीं तो उतरवा दूंगा वर्दी
यूपी निकाय चुनाव में आप का प्रदर्शन होगा चौंकाने वाला : प्रियंका
अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने पहुंचे राहुल, कार्यकर्ताओं ने लगाये जिन्दा बाद के नारे
श्री खाटू श्याम मन्दिर : श्री शिव महापुराण कथा से पहले कलश यात्रा
लखनऊ : 35443 लोगों ने शेल्टर होम में किया निवास
दावोस : PM मोदी ने दुनिया के शीर्ष कम्पनियों के CEO की मुलाकात
धूमधाम से मना राधा सखी मण्डल का स्थापना दिवस
PNB का नया घोटाला: ग्राहकों का डेटा किया लीक, खाता करें अभी चेक
बीजेपी को बिहार और यूपी की जनता ने दिया मुंहतोड़ जवाब : भाकपा
सिद्धार्थनगर में भी टूटी अम्बेडकर की मूर्ति का हाथ
सुप्रीम कोर्ट ने JDU के बागी नेता शरद यादव के वेतन-भत्ते पर लगाई रोक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *