Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोशल मीडिया पर हिट हुआ अपराध के विरुद्ध ‘योगी मॉडल’

CM Yogi

CM Yogi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अपराधों के खिलाफ जो जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है, उसे विभिन्न मंचों पर सराहना और मान्यता मिल रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर #YogiModelAgainstCrime टॉप पर पहुंच गया।

ट्विटर की ट्रेंडिंग लिस्ट में देर शाम 6.30 बजे तक #YogiModelAgainstCrime 14.8 हजार ट्वीट्स के साथ नंबर 1 पर चलने लगा। देर रात तक लोग लगातार इस हैशटैग पर ट्वीट करते रहे, जिससे काफी समय तक यह हैशटैग टॉप पर बरकरार रहा।गौरतलब है कि सीएम योगी दिल्ली-एनसीआर के फरीदाबाद में देश भर के गृह मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हैं।

गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में दो दिवसीय बैठक हो रही है जिसका गुरुवार को पहला दिन रहा। इसी दौरान ट्विटर पर लोग ‘योगी मॉडल’ (Yogi Model) की तारीफ में इस हैशटैग के साथ ट्वीट करने लगे। देखते ही देखते यह हैशटैग टॉप ट्रेंड में शुमार हो गया।

सीएम योगी ने एशिया की पहली पैथोजेन रिडक्शन मशीन का किया लोकार्पण

एक यूजर ने लिखा कि प्रदेश में योगी की अपराधों के खिलाफ नीति काफी सफल रही है, उसे अब दूसरे राज्य भी अपना रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अपराध घटने से प्रदेश में भारी निवेश आने की संभावना है। एक यूजर ने तो लिखा कि महिलाओं के खिलाफ अपराधों में सजा दिलाने के मामले में प्रदेश पहले स्थान पर है। यह रामराज्य की ओर बढ़ते कदम हैं।

Exit mobile version