Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

योगी ने 16 जनवरी से होने वाले कोविड वैक्सीनेशन तैयारियों की समीक्षा की

up budget

up budget

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वैक्सीन के लिये देश के वैज्ञानिकों के प्रति आभार व्यक्त किया है। योगी ने 16 जनवरी से शुरू होने वाले कोविड वैक्सीनेशन अभियान की तैयारियों की समीक्षा की।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश सहित पूरा देश कोरोना के खिलाफ सफलतापूर्वक जंग लड़ रहा है। उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग में नेतृत्व के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए सभी कोरोना वाॅरियर्स जिनमें डाॅक्टर, पैरा मेडिक्स इत्यादि शामिल हैं, का भी अभिनन्दन किया है।

शौच के लिए निकली युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

उन्होने कोविड-19 से लड़ने के लिए देश के वैज्ञानिकों द्वारा तैयार किये गये वैक्सीन के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा कि भारत इकलौता ऐसा देश है, जहां कोविड-19 के लिए दो वैक्सीन तैयार किए गये हैं। उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोग के लिए जनता का भी आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि सबके प्रयासों से उत्तर प्रदेश कोरोना पर विजय प्राप्त करने में हर हाल में सफल होगा।

योगी ने प्रदेश की जनता से कोरोना प्रोटोकाॅल का निरन्तर पालन करने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि अभी भी मास्क लगाना, दो गज दूरी बनाए रखना अत्यन्त आवश्यक है। उल्लेखनीय है कि कल 11 जनवरी को कोविड वैक्सीनेशन अभियान का ड्राई रन पूरे प्रदेश में चलाया जाएगा।

Exit mobile version