Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक ही परिवार के तीन बच्चों की हत्या में योगी की बड़ी कार्रवाई, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

CM Yogi suspended policemen

एक ही परिवार के मृतक बच्चों के परिजनों से मिले योगी

उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर में एक ही परिवार के तीन बच्चों की हत्या मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की। सीएम योगी ने लालगंज थानाध्यक्ष हरिश्चन्द्र सरोज समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड करने का आदेश दिया।

आज मृतक बच्चों के परिजनों ने सीएम योगी से लखनऊ के लोकभवन में मुलाकात की। इस मामले में लालगंज थानाध्यक्ष हरिश्चन्द्र सरोज, चौकी प्रभारी लहंगपुर उप निरीक्षक पंकज राय, उप निरीक्षक हैदर अली और हेड कांस्टेबल सुदिष्ट कुमार पांडेय पर गाज गिरी है। उधर, घटना के 15 दिन बाद भी हत्या आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस नहीं कर पाई है।

दावत से वापस लौट रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

लालगंज के बामी गांव के रहने वाले तीन बच्चे हरिओम (14) सुधांशु (14), शिवम (14) वर्ष घर से बीते 1 दिसंबर 2020 को दोपहर घर के पास स्थित कुशियरा जंगल में बेर खाने के लिए निकले थे। मगर शाम तक घर वापस नहीं लौटे। परिजनों ने पहले बच्चों की जंगल में तलाश की.मगर बच्चों का कही कोई पता नहीं चलने के बाद उन्होंने बुधवार दोपहर में लालगंज थाने में सूचना दी।

पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर बच्चों की तलाश कर रही थी। इस बीच स्थानीय लोगों ने तीनों बच्चों का शव कामापुर लोहरिया बंधा में देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने छेड़छाड़ के केस में मांगी अग्रिम जमानत

मौके पर पहंची पुलिस ने शव को बंधे से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए ले जाना चाहा. मगर परिजनों ने शव को लालगंज थाना क्षेत्र के लहंगपुर में रख कर चक्काजाम कर दिया। परिजन बच्चों के आंख पर लगे चोट के कारण हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे है। वहीं पुलिस मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Exit mobile version