Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी के भवन पर चला योगी का बुलडोजर

Atiq ahmed

अतीक के करीबी का भवन जमींदोज

गुजरात की अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के नजदीकी मोहम्मद असलम उर्फ मंत्री के अवैध रुप से बनाये गये भवन को प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) ने सोमवार को जमींदोज करवा दिया।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पीड़ीए की जेसीबी असलम उर्फ मंत्री के धूमनगंज में कसारी मसारी रोड स्थित आलीशन मकान पर दोपहर पहुंची और सबसे पहले बाउन्ड्रीवाल गिराना शुरू किया। मामले के न्यायालय में सुनवाई के चलते कार्रवाई को काफी समय तक रोक दिया गया था।

गैंगस्टर अनमोल सिंह की सशर्त जमानत मंजूर, हत्या का था आरोप

न्यायालय ने सुनवाई के दौरान मकान मालिक की याचिका को खारिज कर दिया। उसके बाद शाम के समय जेसीबी से मकान ध्वस्त करने की कार्रवाई की। इस दौरान कई थानों की पुलिस मौके पर तैनात रही।

उन्होंने बताया कि आलीशान मकान को अवैध तरीके से बनाया गया था। उन्होंने बताया कि 600-700 वर्ग गज में तीन मंजिला भवन का नक्‍शा प्रयागराज विकास प्राधिकरण से नहीं पास कराया था।

नेपाल से लाई जा रही सवा दो करोड़ की चरस बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

उन्होने बताया कि प्रदेश सरकार ने भू -माफिया, हिस्ट्रीशीटर आदि लोगों के खिलाफ कार्रवाई के क्रम में भू-माफियाओं द्वारा अवैध रूप से बनवाए गये भवनों को ध्वस्त किये जाने की कार्रवाई प्राधिकरण द्वारा की जा रही है। उन्होने बताया कि यह प्राधिकरण द्वारा 41वीं कार्रवाई की है। असलम अपराधी किस्म का व्यक्ति है।

Exit mobile version