Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिर गरजा ‘योगी’ का बुलडोजर, सपा नेता के रिश्तेदार की अवैध इमारत नेस्तनाबूद

एटा। यूपी में योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के दोबारा सत्ता में आते ही शहर-शहर में बुलडोजर (Bulldozer) वाला अभियान शुरू हुआ। अब एटा जिले में भू-माफिया के खिलाफ कार्रवाई की गई है। भूमाफिया को शहर के बीचों-बीच बेशकीमती सरकारी जमीन पर कब्जा कर बिल्डिंग खड़ी करना महंगा पड़ गया।

रविवार को जिला प्रशासन ने भारी भरकम फोर्स के साथ करोड़ों की बिल्डिंग को जमींदोज कर दिया। यह अवैध बिल्डिंग समाजवादी पार्टी नेता के रिश्तेदार बलवीर सिंह यादव की थी।

बता दें कि जनपद के समाजवादी पार्टी (सपा) नेता के रिश्तेदार बलवीर सिंह यादव ने जिला जज के आवास के पास एक प्लॉट में विशाल बिल्डिंग खड़ी कर ली। जिला प्रशासन का कहना है कि उनकी ओर से बलवीर सिंह को नोटिस देकर खुद बिल्डिंग हटाने के निर्देश दिए गए थे लेकिन उन्होंने निर्देश को हवा में उड़ा दिया तो प्रशासन ने रविवार यह कार्रवाई की है।

फिर गरजा योगी का बुलडोजर, बसपा नेता की 50 करोड़ की इमारत को किया जमींदोज

एटा के एडीएम विवेक कुमार ने बताया, ‘यह अवैध रूप से निर्माण की गई बिल्डिंग है। इसको ध्वस्त करने का आदेश जारी किया गया है, इसलिए इसे ध्वस्त किया जा रहा है। सारी सूचनाएं भूमि पर कब्जा करने वाले को दी गईं, इसको लेकर प्रॉपर आदेश हुआ है। जिसका पालन नहीं होने पर अवैध निर्माण को गिरा दिया गया’।

Exit mobile version