Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

योगी का ममता पर तीखा प्रहार

योगी का ममता पर तीखा प्रहार

योगी का ममता पर तीखा प्रहार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल के हुगली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। योगी ने कहा कि टीएमसी के गुंडे से यहां की जनता परेशान है। टीएमसी के गुंडे को सही जगह पहुंचाएंगे। शोषण करने वाले को नहीं छोड़ेंगे।

नक्सली मुठभेड़ में 22 जवान शहीद, रॉकेट लॉन्चर व LMG से हुआ था हमला

योगी  ने कहा दीदी ने बंगाल को केवल भ्रष्टाचार दिया है

यूपी के सीएम ने आगे कहा कि दीदी ने बंगाल को केवल भ्रष्टाचार दिया है। दीदी भाजपा का विरोध करते करते राम विरोधी हो गईं। युवाओं, किसानों और महिलाओं के साथ दीदी नहीं हैं। उनकी सहानुभूति केवल गुंडागर्दी करने वालों के साथ है। ममता दीदी की रुचि विकास में नहीं है।

दीदी मंदिर को अच्छा नहीं मानती हैं

योगी ने आगे कहा कि हुगली में आरामबाग खेती क्षेत्र है, पिछले 10 वर्षों में यहां के किसानों ने आत्महत्या की है लेकिन दीदी यहां किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ नहीं देना चाहतीं।योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है लेकिन ममता दीदी को कष्ट बंगाल में हो रहा है। दीदी को बुरा लग रहा है। दीदी को इसलिए बुरा लग रहा क्योंकि वो मंदिर को अच्छा नहीं मानती हैं।

भाजपा सरकार बनते ही टीएमसी के गुंडों की होगी दुर्गति

वहीं, पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में एक और चुनावी रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दो मई को जब चुनाव परिणाम आएंगे और बंगाल में भाजपा सरकार बनने की घोषणा होते ही टीएमसी के गुंडों की वही दुर्गति होगी जो उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार आने के पहले गुंडागर्दी करने वालों की हो गई है।

 

Exit mobile version