Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

योगी के मंत्री बोले, अखिलेश जी सूरज को हथेली से नहीं ढका जा सकता

Siddharth Nath

Siddharth Nath

अखिलेश जी सूरज को हथेली से नहीं ढका जा सकता है। विकास तो हुआ है, दिखेगा ही। आपको भले न दिखे पर जनता को दिख रहा है। पहली बार वह प्रदेश का समग्र विकास देखकर खुश भी है।

यह बातें उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बुधवार को जारी एक बयान में कही। सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकारें अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी जैसों का विकास करती रही हैं, अपने परिवार के विकास का रास्ता बनाती हैं। आज जब योगी सरकार सबसे गरीब आदमी के चेहरे पर संतोष की मुस्कान ला रही है तो अखिलेश यादव को यह नहीं सुहा रहा।

प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिस काम का शिलान्यास करती है उसका उद्घाटन भी करती है। यह हो रहा है। लोग देख भी रहे हैं। यही अखिलेश यादव की चिंता की असली वजह भी है। इसी के चलते सपा सुप्रीमो आये दिन अनर्गल प्रलाप करते रहते हैं।

मैं अपनी झांसी नहीं दूंगी वाक्य करता है राष्ट्र भाव को पैदा : योगी

सपा सरकारों को जनविरोधी बताते हुए सरकार के प्रवक्ता ने सवालिया अंदाज में कहा कि सपा को वर्ष 1989, 1993, 2002 और 2012 में प्रदेश की सेवा का मौका मिला, लेकिन अखिलेश यादव को बताना चाहिए कि उन्होंने प्रदेश को अराजकता, भ्रष्टाचार और माफियाराज के अलावा और क्या दिया।

Exit mobile version