योगी के मंत्री ने कहा- आज़म खां का बदल रहा है मन, BJP में शामिल होने के दिए संकेत

आज़म खांआज़म खां

शाहजहांपुर। यूपी सरकार में एकमात्र मुस्लिम मंत्री मोहसिन रज़ा का एक बड़ा बयान सामने आया है। रज़ा ने कहा है कि सपा के कद्दावर नेता आज़म खां का योगी सरकार की तरफ झुकाव बढ़ता जा रहा है। उनका ह्रदय परिवर्तन हो रहा है। उनके इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं। उन्होंने इस बात की और इशारा किया है कि आज़म खां भी दूसरे नेताओं की तरह बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं।

आज़म खां का हो रहा है ह्रदय परिवर्तन

योगी कैबिनेट में मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरी पूर्व अखिलेश सरकार के कद्दावर मंत्री आजम खान का रुझान अब बीजेपी की ओर हो रहा है। आज़म का हृदय परिवर्तन हो रहा है या यूं कहें कि उन्हें कुछ विचलित कर रहा है। आगे क्या होने वाला है यह उन्हें दिखाई देने लगा है। उन्होंने अपने इस बयान से साफ़ जाहिर किया कि आज़म खां भविष्य में बीजेपी का हिस्सा हो सकते हैं। वहीं आज़म खां सीएम योगी के साथ मुलाकात भी काफी चर्चा का विषय बनी हुई थी।

हिन्दुस्तान में रहने वाला हर शख्स हिन्दू

वहीं इस दौरान मोहसिन रज़ा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि चूंकि वह हिंदुस्तान में रहते हैं, इसलिए वह हिंदू हैं। प्रदेश के वक्फ राज्यमंत्री रजा ने आंबेडकर जयंती के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, हिंदुस्तान में रहने वाला प्रत्येक व्यक्ति हिंदू है, लिहाजा वह खुद भी हिंदू हैं।

loading...
Loading...

You may also like

प्रधानमंत्री मोदी ने की नेताजी सुभाष चंद्र बोस पुरस्कार की घोषणा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को