Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

योगी का जीरो टालरेंस बड़े जीरो में हुआ तब्दील: अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि भाजपा सरकार में क्राइम ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। मुख्यमंत्री का जीरो टॉलरेंस एक बड़े जीरो में बदल कर रह गया है।

श्री यादव ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि भाजपा राज में उत्तर प्रदेश अपराध प्रदेश बन गया है। माफिया, पुलिस और शासन की मिलीभगत से समस्त न्यायिक और संवैधानिक मर्यादाएं टूट कर छिन्न भिन्न हो रही है। लोगों में दहशत है। प्रदेश में भय और असुरक्षा का वातावरण है।

उन्होने कहा कि बेटियों के रात 12 बजे भी गहने पहनकर सुरक्षित बाहर निकलने का दावा करने वाले सत्ताधीशों के राज में बेटियों का जीना दुश्वार हो गया है। जिन पर जनता को भयमुक्त करने की जिम्मेदारी है, वहीं जब रक्षक की जगह भक्षक की भूमिका में दिखे तो जनता कहां न्याय की गुहार करें।

बरेली में एक सिपाही ने एक युवती की मोबाइल और स्कूटी तोड़ दी। खागा फतेहपुर में इस्कूरी गांव की एक बालिका को बहला फुसलाकर युवक भगा ले गया।

सपा नेता सिकंदर अली ने पार्टी से दिया इस्तीफा, अखिलेश पर लगाए गंभीर आरोप

सच तो यह है कि भाजपा सरकार के दूसरी बार सत्ता में आने के बाद प्रदेश में अपराधों में बाढ़ आ गयी है। जनता की कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। सत्ता के मद में भाजपा इतना चूर हो गई है कि उसे अब कायदे कानून या संविधान की कोई परवाह नहीं रह गई है।

Exit mobile version