Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इन मेकअप टिप्स से मिलेगा बेहद खूबसूरत लुक

Makeup

मेकअप

उन लोगों की संख्या बहुत ही कम है जिन्हें सुबह जल्दी उठना पसंद होता है। ऐसे में ऑफिस या कॉलेज जाने के लिए बहुत भागदौड़ करनी पड़ती है जिसके चलते कई सारे काम आधे-अधूरे करने पड़ते हैं। ब्वॉयज तो फिर भी मैनेज कर लेते हैं लेकिन गर्ल्स के लिए बिना मेकअप (Makeup) बाहर निकलना नामुमकिन वाले काम में से एक है। तो आज हम आपसे कुछ ऐसे टिप्स शेयर करेंगे तो बिजी और भागदौड़ भरी लाइफ में भी आपके लुक में किसी प्रकार की कमी नहीं आने देंगे।

मिनटों में करें नेल आर्ट

नेल आर्ट को आप मिनटों में कर सकती है एक सिंपल ट्रिक की मदद से। ट्रांसपेरेंट बेस कोट लगाएं और कोई नेल पेंट लगाकर हल्का ग्लिटर इस पर डालें और दोबारा ट्रांसपेरेंट नेल पेंट लगाएं। बहुत ही खूबसूरत लुक देगा।

कॉटन बड से पाएं स्मोकी लुक

स्मोकी लुक के लिए आपको घंटों बर्बाद करने की ज़रूरत नहीं है। इस ग्लैमरस लुक के लिए बस ऊपर की लैशलाइन पर लाइनर लगाएं। इसके बाद कॉटन बड लें और इससे लाइनर को स्मज करें। आपको मिनटों में स्मोकी लुक मिलेगा।

बालों को कर्ल करने के लिए

अगर आप भी सुबह-सुबह बालों को कर्ल करने में अपना टाइम बर्बाद नहीं करना चाहती हैं, तो रात में लूज़ ब्रेड बनाकर सो जाएं. ध्यान रखें कि आपके बाल हल्के गीले हो. सॉफ्ट वेवी कर्ल्स के लिए लूज़ ब्रेड बनाएं. आप चाहे तो बालों को कई सेक्शन में बांटकर ट्विस्ट करते हुए बन बनाएं. बस हो गया सुबह आपको बिना वक्त बर्बाद किए मिलेगा वेवी लुक. इससे आपको सुबह हेयरस्टाइल बनाने में टाइम भी नहीं गंवाना होगा. अब वेवी कर्ल्स से ज़्यादा ग्लैमरस हेयरस्टाइल क्या होगा.

लिपस्टिक और व्हाइट लाइनर है बेस्ट

सुबह मेकप करने में ज़्यादा वक्त नहीं गंवाना, तो रेड लिपस्टिक और व्हाइट लाइनर है एकदम परफेक्ट। एक अच्छी सी BB क्रीम लगाकर रेड लिपस्टिक लगाएं। इसके बाद लोअर लैशलाइन पर व्हाइट आईलाइनर लगाएं। बिना ज्यादा मेहनत के आपके पूरे लुक में एक चार्म और ग्रेस आ जाएगा।

Exit mobile version