Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अब Google Pay से ले सकते हैं इतने लाख तक का इंसटेंट लोन, जानें कितनी देर में आएगा पैसा

google pay

google pay

नई दिल्ली। कई बार आपको पैसे की आकस्मिक जरूरत पड़ जाती है और बैंकों से आपको बेहद ऊंची दरों पर पर्सनल लोन (Loan) मिलता है। ऐसे में एक नया तरीका आया है जिसके जरिए आपको 1 लाख रुपये तक का लोन तुरंत मिल जाएगा। आप गूगल पे (Google Pay) से तो परिचित होंगे, इसी से अब आपको 1 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन मिल सकता है।

क्या है नया फीचर, कैसे संभव हुआ

दरअसल गूगल पे (Google Pay) ने डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड (DMI Finance Limited) के साथ करार कर लिया है और साझेदारी के तहत दोनों कंपनियां मिलकर डिजिटल पर्सनल लोन की पेशकश कर रही हैं।

कितना मिलेगा लोन-कैसे लौटाना होगा

गूगल पे (Google Pay) के जरिए आपको 1 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन डिजिटिली तरीके से मिल सकता है। इसे 36 महीने या अधिकतम 3 साल की किश्तों में लौटाया जा सकता है। फिलहाल डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप के तहत ये सुविधा देश के 15,000 पिन कोड्स पर उपलब्ध हो सकती है।

फॉरेस्ट ऑफिसर बनने का है ख्वाब, तो यहां मिलेगी सारी जानकारी

क्या हैं गूगल पे (Google Pay) से लोन लेने के लिए शर्तें

इस लोन को लेने के लिए ग्राहक का गूगल पे पर कस्टमर होना जरूरी है और नया अकाउंट ना होकर उसी क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी होनी चाहिए, तभी ये लोन मिल पाएगा। हर शख्स को ये लोन मिल ही जाए ऐसा जरूरी नहीं, क्योंकि इसके लिए क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी होना जरूरी है।

डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड की तरफ से प्री- क्वालिफाइड एलिजिबिल यूजर्स ये लोन ले पाएंगे और गूगल पे की तरफ से लोन की पेशकश होगी।

कितनी देर में आएगा पैसा

अगर प्री-अप्रूव्ड कस्टमर्स हैं तो ग्राहक के लोन की एप्लीकेशन रियल टाइम में प्रोसेस हो जाएगी और इसके कुछ देर बाद ही आपको अकाउंट में 1 लाख रुपये तक का लोन आ जाएगा जितना आपने अप्लाई किया है।

Exit mobile version