Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हिना खान की विंटेज ड्रेस आउटफिट खरीदने के लिए चुकानी पड़ेगी इतनी कीमत

hina khan

hina khan

लाइफ़स्टाइल डेस्क। हिना खान अपने ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में हिना का बिकीनी फोटोशूट सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वहीं, हिना की बीच पर मस्ती करते हुए फोटोज भी फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर रही है। हिना अपने स्टाइल एक्सपेरिमेंट से सबका दिल लूट लेती हैं। इंडियन हो या फिर वेस्टर्न आउटफिट्स हिना हर तरह की ड्रेस को बड़े स्टाइलिश अंदाज में कैरी करती हैं।

बीते दिनों ही गोल्ड अवॉर्ड्स शो में हिना खान के लुक ने जमकर सुर्खियां बटोरी। इस दौरान उन्होंने Edward Arsouni की डिजाइनर ब्लैक ड्रेस पहनी थी, जो बहुत स्टनिंग थी। यह ड्रेस एडवर्ड के स्प्रिंग समर 2021 कलेक्शन से थी और इस आउटफिट में हिना खान ने विंटेज लुक को अपनाकर जलवा बिखेरा था।

उनकी इस ड्रेस की कीमत 1700 डॉलर यानी 1,25,000 रुपए है। इस ड्रेस की डिटेलिंग की बात करें, तो हिना ने ब्लैक बॉडी हगिंग क्रेपी गाउन पहना है, जिसमें थाई हाई स्लिट है। इसके फोटोज को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वैसे इस दौरान उन्होंने काफी ड्रामेटिक मेकअप किया था। स्टाइलिश ‘कोमोलिका’ ने आंखों में ब्लैक और व्हाइट लाइनर लगाया था और उन्होंने चेरी कलर की लिपस्टिक लगाई थी, जो उनकी ड्रेस के साथ काफी मैच कर रहे थे।

Exit mobile version