Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छोटे बच्चे ने अपने डॉगी के साथ खेला बेसबॉल, सोशल मीडिया पर वायरल

little boy playing baseball

वायरल वीडियो

कोरोना से बचने के लिए छोटे बच्चे ने अपने डॉगी के साथ खेला बेसबॉल…

लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में एक से छोटे बच्चे ने बेसबॉल खेलने के लिए जिस तकनीक को अपनाया है। वह बेहद हास्यास्पद है। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक नन्हा बच्चा अपने डॉगी के साथ बेसबॉल खेल रहा है। इससे पहले वह बच्चा इस सोच में डूबा था कि उसके कोई दोस्त नहीं हैं, जिनके साथ वह बेसबॉल खेल सके। खासकर कोरोना वायरस महामारी के चलते बच्चे इनडोर गेम खेलते हैं, लेकिन नन्हे उस्ताद को आउटडोर खेलने की इच्छा थी। वह काफी देर तक सोचता रहा।

तभी उसके घरवाले ने उसे तरकीब बतलाया कि तुम अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ भी बेसबॉल खेल सकते हो। उस समय डॉगी ने भी अपनी दुम हिलाकर सहमति जताई कि वह तैयार है। इसके बाद डॉगी ने खड़े होकर थोड़ी एक्सरसाइज की। साथ ही वार्मअप किया। मानो वह कहना चाह रहा था कि चल छोटे, आज दो दो हाथ हो जाए। इसके बाद दोनों बेसबॉल के लिए मैदान पर पहुंचता है और फिर बेसबॉल खेला जाता है।

इस दौरान नन्हा बच्चा बैट से बॉल को हिट करता है, तो डॉगी बॉल लेकर आता है। जब एक शॉट के बाद डॉगी बॉल लेकर आता है, तो नन्हा बच्चा दूसरे हिट के लिए जाता है। उस समय वह बॉल को हिट करने के क्रम में लड़खड़ाकर खुद गिर जाता है। तभी डॉगी बुदबुदाता है। छोटे, संभलकर।

 

Exit mobile version