Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रुपये के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या

Murder

Murder

बागपत। कोतवाली बागपत क्षेत्र के ग्राम क्यामपुर में रुपये के लेनदेन के विवाद में युवक की पीट-पीटकर (Beaten) निर्मम हत्या (Murder) की गई। पीड़ित परिजन ने मृतक के एक दोस्त पर हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने युवक को पकड़कर पूछताछ की ।

ग्राम क्यामपुर निवासी 27 वर्षीय अंकित शर्मा खेती करता था। शुक्रवार रात करीब दस बजे वह घरवालों को थोड़ी देर बाद वापस आने की बात कहकर निकला था। रात को वह घर नहीं पहुंचा और शनिवार की सुबह अंकित की लाश सूजरा-क्यामपुर संपर्क मार्ग पर नाले के पास पड़ी। ग्रामीणों की जानकारी पर पहुंचे परिवार ने बेटे का शव देखकर रोना-पीटना शुरु कर दिया।

इस बीच सूचना पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी ओमप्रकाश सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजन सीताराम ने रुपये के लेनदेन के विवाद में बेटे अंकित की हत्या का आरोप ग्राम चौहल्दा निवासी प्रिंस (अंकित के दोस्त) पर लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस आरोपित प्रिंस को पकड़कर कोतवाली लाकर पूछताछ किया। उसने पुलिस को यह बताया कि वह कपड़े सिलाई का कार्य करता है तथा लोनी (गाजियाबाद) रहता है। उसने अपने साथी अंकित शर्मा को नौ हजार रुपये उधार में दिए थे। वह अक्सर अपने गांव में आता रहता है।

अंकित उसके पास आ जाता था। अंकित के साथ एक सप्ताह पूर्व मोबाइल पर बातचीत हुई थी। उसके बाद कोई संपर्क नहीं हुआ। उसने अंकित की हत्या नहीं की है।

कोतवाली प्रभारी का कहना है इस मामले में हर बिंदु पर जांच की जा रही है। केस का जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

Exit mobile version