Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सरकारी नौकरी लगते ही युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा……

Arrested for abetment to suicide

father-son committed suicide

तमिलनाडु के कन्‍याकुमारी से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने इस वजह से आत्महत्या कर ली क्योंकि उसकी सरकारी नौकरी लग गई थी। उस शख्स ने तय किया था कि अगर उसे नौकरी मिलती तो वह अपना जीवन त्याग देगा और भगवान के शरण में चला जाएगा।

दरअसल, यह मामला कन्याकुमारी जिले के नागरकोइल का है, यहां के 32 साल के नवीन को अपने जीवन से निराशा हो रही थी क्योंकि वह नौकरी पाने में असमर्थ हो रहा था। फिर उसने एक दिन मन्नत मांगी कि अगर उसे नौकरी मिलनी है, तो वह अपना जीवन त्याग देगा।

इसके बाद नवीन को जल्द ही मुंबई में बैंक ऑफ इंडिया में नौकरी मिल गई। नौकरी ज्वाइन करने के लिए वह दफ्तर भी गया। वहां उसने 15 दिन भी बिताया। लगभग 15 दिनों बाद, नवीन शुक्रवार को त्रिवेंद्रम के लिए रवाना हुआ और एक रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर लेट गया।

राजनाथ का कांग्रेस पर हमला, बोले- खुलासा कर दूंगा, तो चेहरा दिखाना मुश्किल हो जाएगा

नवीन के पास एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें उसने लिखा कि वह भगवान को दिए गए वचन को चुका रहा है। उसने लिखा कि भगवान को वह वचन दे चुका था कि यदि वह नौकरी पा गया तो वह उनकी शरण में चला आएगा। इसलिए वह सुसाइड कर रहा है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं नवीन के इस कदम को उठाने का कोई और कारण तो नहीं था। पुलिस संबंधित लोगों से बातचीत कर रही है और मामले की जांच भी हो रही है।

Exit mobile version