बेरोजगारी से आहत युवक ने लगाई फांसी

- in क्राइम, लखनऊ
बेरोजगारीबेरोजगारी

लखनऊ। गाजीपुर इलाके में बेरोजगारी से आहत होकर युवक ने रस्सी के फंदे लटक कर आत्महत्या कर ली। युवक झांसी से राजधानी नौकरी की तलाश में अपने परिचित एचएएल में टेक्नीशियन के पद पर तैनात कर्मी के घर आया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बेरोजगारी से आहत था युवक

झांसी बबीना खैलार निवासी कुलदीप वर्मा ने बताया कि वह एचएएल में कान्ट्रैक्ट पर टेक्नीशियन के पद पर तैनात हैं। पीडि़त के मुताबिक 26 नवम्बर को उन्हीं के गांव का युवक अरूण वर्मा नौकरी ढूंढने उनके घर आया हुआ था। पीडि़त ने बताया कि अवकाश के चलते वह 1 दिस बर को अपने मूल निवास गया हुआ था। जहां से वह सोमवार को सुबह 5 बजे लौटा था। घर पहुचने पर उसने कई बार दरवाजा खटखटाया था, लेकिन अन्दर से किसी प्रकार की आहट नहीं हुई। पीडि़त ने तत्काल सिक्योरिटी आफिस कॉल कर दी।

मौके पर सिक्योरिटी आफिस के सभी लोग व अन्य कर्मी मौके पर पहुंच गए। दरवाजा तोडक़र कर्मी घर के अन्दर पहुंचे थे। कमरे की छत पर लगे पंखे में रस्सी के फंदे में अरूण का शव लटक रहा था। सूचना पाकर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई। घटना स्थल की छानबीन के बाद पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीडि़त ने बताया कि बेरोजगारी के चलते अरूण परेशान रहता था।

loading...
Loading...

You may also like

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला: कोर्ट ने पांच दिनों के लिए बढ़ा दी क्रिश्चियन मिशेल की हिरासत अवधि

नई दिल्ली। अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला में बिचौलिये मिशेल