Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेम प्रसंग के चलते युवक की गला रेत कर हत्या, भाई-बहन पुलिस हिरासत में

murder

murder

प्रेम प्रसंग के चलते मध्य प्रदेश के रहने वाले एक युवक की दिनदहाड़े चाकू से गला रेत कर नृशंस हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में भाई बहन को हिरासत में ले लिया है और घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। घटना जनपद के मटौन्ध थाना क्षेत्र के भूरागढ़ की हैं।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि सोमवार को शाम 4 बजे भूरागढ़ थाना मटौन्ध में हत्या की सूचना प्राप्त होने पर मौके पर पहुंचकर पाया कि रामसिंह यादव (33) पुत्र मान सिंह निवासी ग्राम परेई थाना गौरिहार जिला छतरपुर मध्य प्रदेश का भूरागढ़ में एक छोटा सा मकान है।

इसी मकान पर वह रहता था जिसकी पड़ोसी द्वारा चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ से पता चला है कि मृतक के पड़ोसी की बहन से अवैध संबंध थे भाई द्वारा मृतक को बहन के साथ देख लेने पर भाई ने उसकी चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी।

आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मौके पर मौजूद पड़ोसियों ने बताया कि मृतक और अभियुक्त के बीच दोस्ताना संबंध थे दोनो प्रॉपर्टी डीलर का साथ में काम करते थे। दोनों एक साथ आते जाते थे भाई द्वारा मृतक को देख लेने से नाराज होकर घटना को अंजाम दिए जाने की संभावना है।फिलहाल इस मामले में पुलिस ने भाई बहन और मां को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Exit mobile version