Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाभी से अवैध संबंध का विरोध करने पर युवक ने पत्नी को मार डाला

murder

murder

फर्रुखाबाद। कमालगंज थाना क्षेत्र में एक युवक का उसकी भाभी से अवैध संबंध था। पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने मंगलवार को गला घोंटकर उसकी हत्या (Murder)  कर दी। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

जनपद कन्नौज के बिछुईया निवासी रामविलास की 22 वर्षीय पुत्री ममता का विवाह इसी वर्ष बीती 20 मई को कमालगंज के ग्राम महावीर नगला निवासी सुरजीत संग हुआ था। वहीं, सुरजीत के अपनी भाभी माधुरी से अवैध संबंध थे। जब इसकी जानकारी पत्नी ममता को हुई तो उसने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। उनके संबंधों की जानकारी अपने मायके और ससुराल वालों को भी दी थी।

मंगलवार को भी ममता का उसके पति से झगड़ा हो गया और मामला मारपीट में तब्दील हो गया। इस दौरान सुरजीत ने आंगन में ममता का गला रस्सी से कस दिया, जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी।

पड़ोसी आनन-फानन में ममता को लेकर सीएससी कमालगंज पहुंचे, जहां डॉक्टर विकास पटेल ने ममता को मृत घोषित कर दिया। खुदागंज चौकी प्रभारी आनंद कुमार शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मायके पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version