Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बारात में गए युवक की चाकू से गोदकर हत्या

murder

Murder

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में बारात गए युवक कमलेश यादव पुत्र जियालाल यादव की चाकू से गोदकर अज्ञात लोगो द्वारा मौत के घाट (Murder) उतार दिया। युवक का शव (Dead Body) मंगलवार सुबह जनवासे से 200 मीटर दूर गांव में ही चरवाहों ने देखा।

जिसके बाद ग्राम प्रधान ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दिया। पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में परिजनों द्वारा 6 लोगों के विरुद्ध नामजद थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस तहरीर पर कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

रामपुर थाना क्षेत्र के दादर गंधौना गांव से राजकुमार यादव पुत्र लवकुश यादव की बारात मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के हरिहरपुर गांव मे सोमवार की रात फौजदार यादव के यहां गई थी। बारात में जियालाल यादव का 22 वर्षीय पुत्र कमलेश यादव, गोविंद दूबे, शिवनारायण दूबे तीन साथियों के साथ गया था। जनवासे से 200 मीटर दूर पहुंचा था तभी आधा दर्जन बाईक सवार अज्ञात लोगों ने रास्ता रोक लिया। इसके बाद तीनों की पिटाई शुरू कर दिया। उसी समय कमलेश को पकड़कर चाकू से गोद गोद कर मार डाला (Murder) और को शव को वहीं खेत में फेंककर भाग गए। घटना की सूचना साथियों ने डर कर परिजनों को नहीं बताया।

ससुराल जाने से मना करने पर पति ने पत्नी की गला रेत कर की हत्या

रात भर शादी विवाह का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। कमलेश जब घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी जानकारी करने लगे। कोतवाली पहुंचकर पुलिस को लड़के के गायब होने की सूचना दिया। पुलिस वालों द्वारा मृतक की फोटो परिवार को दिखाने पर युवक की पहचान कमलेश यादव के रूप में किया।

सीओ मड़ियाहूं संत प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि सोमवार रात मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में आई थी। बारात में शामिल होने जा रहे दो युवक को 6 लोगों ने रास्ते में पकड़ लिया और मारना पीटना शुरू कर दिया। साथ रहे एक युवक वहां से फरार हो गया। इन लोगों का आपस में कुछ पुराना विवाद था। 15 दिन पहले प्रैक्टिकल की परीक्षा को लेकर कुछ विवाद हुआ था, जिसको लेकर आज उन लोगों में पीट-पीट कर हत्या (Murder) कर दी है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। 6 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर प्राप्त है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Exit mobile version