Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बदमाशों ने धारदार हथियार से की युवक की हत्या

murder

Murder

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के पनवाड़ी क्षेत्र में रविवार को अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या (Murder)  कर दी, इस घटना से इलाके में हडकंप मचा है।

पुलिस उप अधीक्षक हर्षिता गंगवार ने बताया कि नकरा गांव में युवक धीरेंद्र राजपूत (22)का रक्तरंजित शव मन्दिर के निकट पड़ा पाया गया। वह सुबह के समय टहलने के लिए घर से निकला था लेकिन काफी देर तक घर नही लौटा।

परिवार के लोग युवक के खेतों की ओर चले जाने का अंदाजा लगा रहे थे। इसी दौरान गांव के बाहर स्थित मंदिर में पूजा.अर्चना के लिए गए श्रद्धालुओ ने वहां खून से लथपथ पड़े। एक शव को देखा तो गांव में इसकी खबर की। बाद में मृतक की शिनाख्त युवक धीरेंद्र के रूप में की गई।

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लिया। प्रथम दृष्टया मृतक के सिर में चोट का निशान पाया गया, जिससे काफी मात्रा में खून निकल कर बह चुका था। पुलिस ने युवक की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव का पंचनामा भरा है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। धीरेंद्र की हत्या (Murder) किए जाने का कारण अभी स्पष्ट नही है।

परिजन इस विषय मे किसी प्रकार की जानकारी नही दे पा रहे है। मृतक विद्यार्थी था और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू की है।

Exit mobile version