Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अपना कटा हाथ लेकर घूम रहा था युवक, फिर जो हुआ….

Severed Hand

Severed Hand

भागलपुर। एक युवक अपना बायां कटा हाथ (Severed Hand)  दाएं हाथ में लेकर घूमता रहा। इस दौरान उसके कटे हाथ से खून टपक रहा था। युवक को जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए। इसके विपरीत युवक के चेहरे पर ना डर और ना ही दर्द का भाव था वह बेफ्रिक्र होकर शहर में घूम रहा था। हैरान करने वाला ये मामला रविवार रात का बताया जा रहा है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा

युवक को इस तरह घूमते देख कर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद युवक को पकड़ा और उसे रेफरल अस्पताल ले गई। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया।

G-20: रात्रिभोज के निमंत्रण में ‘President of Bharat’ का इस्तेमाल, कांग्रेस ने लगाया ये आरोप

युवक बांका जिले के फुल्लीडुमर के कैथा गांव के राधे श्याम यादव का बेटा सुमन कुमार है। बताया जा रहा है कि ट्रेन की चपेट में आने से उसका हाथ कट (Severed Hand) गया जिसके बाद वह वहां से अपना हाथ उठाकर बीच बाजार में घूम रहा था। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वह दिमागी रूप से बीमार है।

समय पर नहीं मिलता इलाज तो हो जाती मौत’

घटना के बारे में युवक के पिता ने बताया कि उनका बेटा सुमन कुमार गांव के किसी व्यक्ति के दाह संस्कार में सुलतानगंज गया था। जहां वह ट्रेन की चपेट में आ गया। युवक का शुरुआती इलाज करने वाले रेफरल अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि यदि युवक को सही समय पर अस्पताल नहीं पहुंचाया गया होता तो उसकी मौत हो सकती थी। पुलिस ने ही पीड़ित के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दी थी। पुलिस ने युवक को परिजनों के हवाले किया।

Exit mobile version