Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छात्रा से दुष्कर्म करने वाला युवक गिरफ्तार

Rape

Rape

जौनपुर। जिले में सर पटाखा थाना क्षेत्र के एक गांव में स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा से बलात्कार (Rape) करने वाले गांव के युवक विकास वर्मा को पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत आज गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उपाधीक्षक शाहगंज हेमन्त कुमार ने यह जानकारी देते हुए बताया कि सरपतहां थाना क्षेत्र के एक गांव में सुबह घर से स्कूल जा रही नाबालिग बालिका गांव के सुनसान स्थान से गुजर रही थी ,इसी बीच गांव का ही एक युवक विकास वर्मा उसे जबरदस्ती सरसों के खेत में खींच ले गया और उसने बालिका के साथ दुष्कर्म (Rape) किया। बच्ची ने इस बात की शिकायत करने की बात कही तो दुष्कर्म करने वाले ने उसका गला रस्सी से कस दिया और जब वह अचेत हो गई तो उसे वहीं खेत में छोड़कर फरार हो गया।

कुछ देर बाद गांव की एक महिला वहां से गुजर रही थी उसने बच्ची को देखकर उसके परिजनों को सूचना दिया। परिजन उसे उठाकर थाने ले गए। पुलिस ने बच्ची को चिकित्सा की परीक्षण व उपचार के लिए पास के स्वास्थ्य केंद्र पर भेज दिया।

नाबालिग बालिका के बारे में बताया गया है कि उसका घर पड़ोसी जनपद सुलतानपुर के थाना अखंड नगर के एक गांव में बताया गया है। उसकी मां की मृत्यु होने के बाद रिश्ते में नाना लगने वाले व्यक्ति उसे यहां लाकर शिक्षा दीक्षा दिलवा रहे थे। घटना में सामिल युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Exit mobile version