भाभी के डाटने पर युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

युवतीयुवती

नवाबगंज। भाभी के डाटने से नारज युवती घर से भागकर रेलवे ट्रैक पर कूदकर अपनी जान दे दी। जहां युवती कि मौके पे ही मौत हो गई। जब सुबह ग्रमीण शौचके लिए निकले तो देखा कि एक लाश रेलवे से कटी पड़ी है। ग्रामीणों सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंच के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसके बाद परिजनों को सूचना दी गई।

परिजन युवती के शव से लिपटकर लगे रोने

सरायफत्ते गांव निवासी बाचेलाल सरोज की सत्रह वर्षीया बेटी सुग्गन देवी शनिवार भाभी के डांटने से देर रात घर से भागकर रामपुर गांव के सामने रेलवे फाटक से 20 मीटर दूर ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। जब सुबह ग्रमीण शौच के लिए निकले तो देखा कि एक लाश रेलवे से कटी पड़ी है। परिजन सूचना पाकर मौके पे पहुंचे और शव से लिपटकर रोने लगे।

ये भी पढ़े : अमेरिका: वफादारी को किया कलंकित, कुत्ते ने अपने ही मालिक को मारी गोली

सूचना पर पहुंचे नवाबगंज थाने के दरोगा के एस यादव ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती के भाई राममूरत ने बताया कि मेरी बहन कक्षा 11 में गांव के पास स्थित एक इंटर कालेज में पढाई करती थी। रात से ही खोजबीन किया जा रहा था। ग्रामीणों में रही चर्चा नवाबगंज। ग्रामीणों ने बताया की रात में युवती सुग्गन देवी को उसकी भाभी ने काफी कहासनी भी हुई बाद में भाभी ने युवती को जमकर मारपीट दिया था। जिससे काफी गुस्से में होने के कारण जान दे दिया।

 

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति