Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पारिवारिक विवाद में गोली मारकर छोटे भाई की हत्या, आरोपी भाई फरार

shot

murder

अलीगढ़ थाना हरदुआगंज इलाके के गांव बरानदी में रविवार रात परिवारिक विवाद में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मृतक के बड़े भाई पर ही लगा है। हत्या के बाद वह  मौके से फरार हो गया। पुलिस ने रात में हत्या के आरोपित भाई की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला।

जानकारी के अनुसार, गांव बरानदी गांव निवासी 38 वर्षीय अजय प्रताप उर्फ पवन उर्फ जंगलिया पुत्र रंजीत सिंह की रविवार रात करीब आठ बजे गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्या का आरोप उसके सगे बडे भाई पर लगा है। घटना के बाद परिजन आनन फानन घायल को लेकर रामघाट रोड स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि घटना से पूर्व दोनों भाइयों के बीच जमकर विवाद हुआ था। उसके बाद बडा भाई तमंचा लेकर आ गया तथा छोटे भाई के सीने में गोली मार दी। दूसरा कारतूस लोड कर कर उसने  फायर करने की कोशिश की, लेकिन कारतूस मिस हो गया। गोली लगने के बाद छोटा भाई जमीन पर गिर पड़ा।

खेलते-खेलते कार में लॉक हुए मासूम, दम घुटने से मौत, दो बहनों की हालत गंभीर

हरदुआगंज  थाने के एसओ रामवकील सिंह  के मुताबिक, फरार आरोपित को दबोचने के लिए कई जगह दबिश दी गई, लेकिन फिलहाल उसका कोई पता नहीं चला। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

ग्रामीणों के अनुसार,  दोनों भाइयों के बीच उनके पिता की मौत के बाद से ही खेती की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। पिछले साल छोटे भाई अजय की शादी में बडे भाई ने काफी खर्च किया था। इसी रुपये के तकादे पर भी दोनों के बीच कुछ दिन पहले कहासुनी हुई थी। रविवार रात्रि घर की महिलाओं के झगड़े ने आग में घी का काम कर दिया।

डेमोक्रेसी पीपुल फाउण्डेशन से उप्र को मिला 617 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर्स का सहयोग

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के चलते शहर के जीटी रोड स्थित एटा चुंगी पर रह रहा बडा भाई कुछ समय पहले ही पत्नी बच्चों संग गांव आकर रहने लगा। मकान के बाहरी हिस्से में छोटा रहता, जबकि अंदर के हिस्से में बडा भाई रह रहा था। घर के कूड़े को लेकर दोनों भाइयों की पत्नियों के बीच कहासुनी हो गई। यह  कुछ देर बाद झगड़े में बदल गई। दोनों भाई भी आमने सामने आ गये और इसी बीच हत्या हो गयी।

Exit mobile version