Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करवा चौथ पर स्ट्रॉंग बनेगी आपकी बॉंडिंग, बस करें ये काम

Karwa Chauth

Karwa Chauth

करवाचौथ पर अगर आपकी वाइफ व्रत रख रही हैं, तो आप उन्हें स्पेशल फील करा सकते हैं। पूरे दिन व्रत रखने के बाद अगर आप वाइफ को सरप्राइज देते हैं या उनके लिए छोटे-छोटे काम करके उनका दिन आसान बना सकते हैं। आपके इन कामों से न सिर्फ आपकी पत्नी खुश हो जाएगी बल्कि इससे आपकी बॉन्डिंग भी काफी स्ट्रॉन्ग बनेगी।

सुबह उठकर उनकी मदद करना

वैसे तो घर का मेंबर होने के नाते आपको हर दिन काम में हाथ देना चाहिए लेकिन फिर भी करवाचौथ पर आप इस काम को करना शुरू कर सकते हैं। सुबह उठकर जल्दी तैयार हो जाएं और किचन में वाइफ की मदद करें।

वाइफ को फोन करके हाल-चाल पूछें

पूरे दिन भूखे-प्यासे रहना बहुत मुश्किल होता है। ऐसे में वाइफ को गुस्सा भी आए, तो उन्हें प्यार से हैंडल करना चाहिए। आप ऑफिस से दिन में एक दो बार फोन करके उनका हाल जरूर पूछें। इससे उनके अच्छा लगेगा।

नजर ना आए Karwa Chauth का चांद, तो जान लें क्या करें महिलाएं

घर लौटते हुए कुछ स्पेशल लेकर जाएं

आप रात के खाने में पत्नी की पसंद की डिशेज लेकर आ सकते हैं या फिर अगर घर का खाना ही पसंद है, तो आप कोई मिठाई या केक भी लेकर का सकते हैं।

होम डिनर डेट

ऑफिस से जल्दी फुर्सत पाकर आप घर जाकर डिनर बना सकते हैं या फिर बाहर से ऑर्डर कर सकते हैं। इसके अलावा अपने घर को डेकोरेट करके बाहर रेस्टोरेंट जैसा फील ही होम डिनर डेट में ला सकते हैं। आपकी रिश्ते को ऐसी छोटी-छोटी चीजें मजबूत बनाती हैं। ऐसे में करवाचौथ को स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश करें।

Exit mobile version