Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

युवक पर दुष्कर्म करने और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

blackmailing

मुरादाबाद। थाना मूंढापांडे क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने एक युवक पर दुष्कर्म (Rape) करने और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल (Blackmailing) करने का आरोप लगाया है। पीड़ित का कहना है कि आरोपित ने शादी का झांसा देकर उससे तीन लाख रुपये भी ऐंठ लिए हैं। पीड़िता ने मामले में कार्रवाई को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई थी, जिसके बाद एसएसपी ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

पीड़ित महिला ने रविवार को एसएसपी कैम्प कार्यालय में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि आठ साल पहले उसके पति की मृत्यु हो गई थी। महिला का एक बेटा है। पीड़िता का कहना है कि एक साल पहले उसकी मुलाकात मूंढापांडे क्षेत्र के गांव निवासी युवक से हो गई थी। आरोपित युवक ने उसे शादी करने का झांसा दिया और अपने घर ले गया। वहां आरोपित ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपित ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया।

इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपित ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसी दौरान आरोपित ने महिला से तीन लाख रुपये भी ऐंठ लिए। 18 अप्रैल को महिला ने आरोपित से शादी करने के लिए कहा तो उसने साफ इनकार कर दिया। उसने कहा कि शादी के लिए दबाव बनाएगी तो वह उसकी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दूंगा। रविवार को एसएसपी हेमन्त कुटियाल ने मूंढापांडे थाना प्रभारी को आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

Exit mobile version