Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

युवक और महिला की जहरीला पदार्थ के सेवन से मौत

Suicide

suicide

मुरादाबाद। जिले के भोजपुर थाना क्षेत्र में एक युवक और शादीशुदा युवती की जहरीला पदार्थ खाने से हालत बिगड़ गई। दोनों के परिजन दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने पुलिस कार्रवाई कराने से इंकार कर दोनों के शवों का शुक्रवार शाम को अंतिम संस्कार कर दिया।

जानकारी के अनुसार मुरादाबाद जिले के थाना भोजपुर क्षेत्र के एक नामचीन मोहल्ले में रहने वाले 23 वर्षीय युवक के प्रेम संबंध 31 वर्षीय विवाहिता से हो गए थे। इसकी जानकारी जब दोनों के परिजनों को हुई तो उन्होंने दोनों को पहले काफी समझाया फिर उनका मिलना जुलना बंद करा दिया।

परिवार के लोगों ने दोनों के मिलने जुलने पर पाबंदियां लगाने का प्रयास किया। बावजूद इसके युवक और महिला ने मिलना जुलना बंद नहीं किया। गुरुवार देर रात भी युवक महिला से उसके पति की अनुपस्थिति में मिलने उसके घर पहुंच गया। सुबह तड़के जब युवक अपने घर में नही मिला तो उसके परिजनों को कुछ शक हुआ और वह उसकी तलाश करते हुए महिला के घर पुहंच गए।

उन्होंने घर में जाकर देखा तो वह भौच्चके रह गए। घर में युवक और महिला बुरी तरह उल्टियां कर थे और चीख रहे थे। घटना से दोनों के परिवारों में हड़कंप मच गया। दोनों को शुक्रवार सुबह को गंभीर हालत में मुरादाबाद शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। इसके बाद परिजन दोनों के शव लेकर घर चले गए।

भोजपुर थाना प्रभारी ने बताया कि महिला और युवक की मौत की सूचना मिलने पर भोजपुर पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम कराने के लिए पंचनामा भरने की कार्रवाई शुरू की, लेकिन दोनों ही परिवारों ने पोस्टमार्टम कराने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद परिजनों ने देर शाम को महिला और युवक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

Exit mobile version