कुत्ते के साथ रेप करने के आरोप में युवक गिरफ्तार, कुत्ते की हालत नाज़ुक

रेपरेप

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में एक 35 साल के युवक ने आवारा कुत्ते के साथ रेप किया । इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस ने 35 साल के इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस आरोपी को घटना के 3 चश्मदीद गवाहों के बयान के आधार पर अरेस्ट किया है।  युवक ने इस बात को स्वीकार है कि जब उसका परिवार बाहर गया होता था तो वह किसी भी आवारा जानवर को पकड़कर अपने कमरे में खींचकर ले जाता था और उसका रेप किया करता है।

धारा 377 के तहत मामला दर्ज

इस युवक पर आईपीसी की धारा 377 के तहत मामला दर्ज हो गया है। अगर यह आरोप सिद्ध हो गया तो शख्स को उम्रकैद की सज़ा भी हो सकती है। यह शख्स लेक टाउन के पातिपुकुर इलाके में रहता है और शख्स ने इस घिनौना काम को तब किया, जब उसकी पत्नी और 3 बच्चे राज्य के बाहर एक शादी में गए हुए थे। तीनों गवाहों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने आरोपी युवक को 1 आवारा कुत्ते को पकड़कर फैक्ट्री के भीतर ले जाते हुए देखा। युवकों को देखते ही शख्स ने कुत्ते को छोड़ दिया और कमरे से बाहर भाग निकला।

कुत्ते को पशु चिकित्सालय ले जाया गया 

युवक उस कुत्ते को लेकर एक पशु चिकित्सालय गए, जहां उसका इलाज कराया गया और पुलिस को कॉल कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की पहचान कमलेश महतो के रूप में हुई है, जो  पेपर मैन्युफेक्चरिंग यूनिट में एक दैनिक मजदूर है।

यह भी ज़रूर पढ़ें:सीएम योगी ने संभल और प्रतापगढ़ के एसपी को किया ससपेंड

loading...
Loading...

You may also like

आजाद हिंद फौज के 75वीं जयंती पर पीएम मोदी ने लालकिला पर फहराया झंडा

नई दिल्ली। रविवार को सुभाष चंद्र बोस के