Main Sliderउत्तर प्रदेशक्राइमनोएडा

CM योगी की आपत्तिजनक फोटो शेयर करने वाला युवक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर फेसबुक पर शेयर करने के आरोप में एक युवक गिरफ्तार हो गया है। पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के जेवर के रहने वाले चांद कुरैशी नामक एक व्यवसायी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से वह मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है, जिसके जरिये उसने यह फोटो फेसबुक पर अपलोड की थी।

दरअसल कुरैशी ने एक फेसबुक पोस्ट को अपने वॉल पर शेयर किया था। यह पोस्ट वायरल हुआ तो स्थानीय बीजेपी नेताओं ने इस पर आपत्ति जताई। बीजेपी नेताओं ने आरोपी चांद कुरैशी के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया और उसे गिरफ्तार करने की मांग की। अपने पोस्ट में कुरैशी ने एक शेर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो शेयर करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। चांद की गिरफ्तारी के बाद भाजपा नेताओं ने पुलिस की कार्रवाई पर संतोष जताया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि रोहित नामक युवक ने कल जेवर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि चांद कुरैशी नामक एक युवक ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हुए फेसबुक पर अशोभनीय फोटो शेयर किया है। भाजपा नेताओं ने यह भी कहा था कि चांद कुरैशी की इस टिप्पणी से समाज में भेदभाव पैदा हो सकता है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने गुरुवार को कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया जा रहा है।

बता दें कि जून 2019 में भी सीएम सिटी गोरखपुर से पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया गया था। इन दोनों पर कथित रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप था।

loading...
Loading...