Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किशोरी को लेकर फरार दूसरे समुदाय का युवक मुंबई में गिरफ्तार

arrested

arrested

मुरादाबाद। जिले के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में किशोरी को लेकर फरार दूसरे समुदाय के एक युवक को मुंबई में पकड़ (Arrested) लिया गया है। पुलिस प्रेमी युगल को पाकबड़ा ले आई। किशोरी को परिजनों के हवाले कर दिया गया, जबकि आरोपित युवक को सोमवार शाम को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा गया।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के जुमेरात चौक निवासी आदिल मोबाइल की दुकान चलाता है। इसके अलावा वह एसी ठीक करने का भी काम करता है। आदिल की मुलाकात इंस्टाग्राम पर नया मुरादाबाद स्थित सुपरटेक में रहने वाली नाबालिग से बात हुई। प्रेमी युगल अलग-अलग सम्प्रदाय के हैं।

इंस्टाग्राम से बात होते-होते मोबाइल नम्बरों का भी आदान-प्रदान हो गया। इसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हो गई। 14 अप्रैल को किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले गया। किशोरी के घर न होने पर परिजन परेशान हो गए। परिजनों ने आदिल के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी।

पुलिस ने आदिल के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। अलग अलग सम्प्रदाय होने के कारण इलाके में तनाव का माहौल था। पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद पांच दिन में प्रेमी युगल को मुम्बई से पकड़ लिया। पुलिस प्रेमी युगल को पकड़कर थाने ले आई।

पुलिस ने नाबालिग किशोरी को परिजनों के सुपुर्द कर दिया, जबकि युवक को बहला फुसलाकर ले जाना, दुष्कर्म करने के साथ पॉक्सो एक्ट की कार्रवाई करके जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version