Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भीम आर्मी के चीफ को शोशल मीडिया पर धमकी देने वाला गिरफ्तार

Bhima Army Chief Chandrashekhar

Bhima Army Chief Chandrashekhar

अमेठी। उत्तर प्रदेश में अमेठी में पुलिस ने भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar) को सोशल मीडिया लगातार धमकी देने और आपत्ति जनक टिप्पणी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

क्षत्रिय आफ अमेठी के नाम से फेसबुक आईडी से की गई विवादित पोस्ट को पुलिस ने संज्ञान में लेकर गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था। पांच दिन पूर्व भी इस फेसबुक आईडी से भीम आर्मी चीफ (Chandrashekhar) को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी।

वहीं पूरे मामले में अमेठी पुलिस अधीक्षक डॉ इलामारन ने कहा कि वायरल पोस्ट संज्ञान में आया है और इस पूरे मामले पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर मामले की जांच शुरू की गई। अमेठी जिला मुख्यालय गौरीगंज कोतवाली में इस मामले पर अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई। उन्होंने बताया कि चंद्रशेखर आजाद को लेकर अमेठी में पांच दिन पूर्व की गई थी फेसबुक पोस्ट, जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई थी। विमलेश सिंह नाम के युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

भीम आर्मी के चीफ चंद्र शेखर उर्फ रावण (Chandrashekhar) के ऊपर बुधवार को हुए प्राण घातक हमले का अमेठी कनेक्शन सामने आया है। क्षत्रिय ऑफ अमेठी के नाम से बनाए गए फेसबुक पेज पर एक पोस्ट की गई, जिसमें भीम आर्मी के संस्थापक और आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर को लेकर विवादित पोस्ट की गई है जिसमे लिखा गया कि चंद्रशेखर रावण को जिस दिन भी मारेंगे अमेठी के ठाकुर मारेंगे, वह भी दिनदहाड़े बीच चौराहे पर।

बुधवार को चंद्रशेखर पर हुए हमले के बाद उसी फेसबुक आईडी से एक और पोस्ट की गई थी। जिसमें लिखा गया कि ‘भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण पर जानलेवा हमला, रावण के कमर में लगी गोल,बच गया, अगली बार नहीं बचेगा। विवादित पोस्ट को संज्ञान में लेकर अमेठी पुलिस ने गौरीगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है।

Exit mobile version