Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अवैध तमंचा व कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

फतेहपुर। जिले में शुक्रवार को अपराध नियंत्रण के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत धाता पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तंमचा व कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार (arrested) करते हुये जेल भेजने की कार्रवाई की है।

धाता थाना में आज दोपहर बाद अपने हमराह उपनिरीक्षक राहुल कुमार पाण्डेय सिपाही के साथ कानून व्यवस्था चुस्त दुरूस्त रखने के उद्देश्य से क्षेत्र में गश्त कर रहे थे, तभी मुखबिर की सूचना पर अजय कुमार उर्फ छोटू पुत्र श्रीनाथ निवासी अजलीपुर टेनसालमाबाद थाना मंझनपुर जनपद कौशाम्बी को एक तमंचा व दो जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

उपनिरीक्षक ने बताया कि जब हम लोग धाता चौराहे के यमुना नदी की तरफ जाने वाली सड़क की तरफ जा रहे थे तभी मुखबिर से जानकारी मिली कि एक व्यक्ति लूट की नीयत से धाता स्थित ग्रामीण बैंक के ग्राहकों की तलाश में खड़ा है।

जब सड़क से आने जाने वाले राहगीरों की सघन तलाशी अभियान चल रहा था, तभी गिरफ्तार अभियुक्त आया और तलाशी अभियान चलते देख वापस लौटने लगा। सिपाहियों दौडाकर पकड़ा। जिसके पास से तलाशी के दौरान अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेजा गया है।

Exit mobile version